आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बंद होने के कगार पे है आज तक न्यूज़ चैनल, आज तक से इस दिग्गज पत्रकार ने दिया अपना इस्तीफा

बंद होने के कगार पे है आज तक न्यूज़ चैनल, आज तक से इस दिग्गज पत्रकार ने दिया अपना इस्तीफा


मीडिया की लगातार गिरती विश्वसनीयता के बीच अब आज तक और इंडिया टुडे ग्रुप के ग्रुप चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर विवेक खन्ना ने खुद को चैनल से अलग कर लिया है. एक्सचेंज4मीडिया की खबर के मुताबिक़, उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालाँकि फिलहाल अभी तक इस्तीफा देने के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

vivek khanna leaves aaj tak आज तक

इंडिया टुडे ग्रुप को लगा झटका

Image result for vivek khanna leaves aaj tak

बताया जा रहा है कि फिलहाल वह नोटिस पीरियड प् चल रहे हैं लेकिन इसके बाद ही वह पूरी तरह से इंडिया टुडे ग्रुप से अलग हो जाएंगे. वहीँ इसके बाद वह कौन सा वेंचर ज्वाइन करने वाले हैं , इसका भी पता अभी नहीं चल पाया है. आपको बता दें कि विवेक खन्ना ने आईआईएम अहमदाबाद के छात्र रहे हैं और सेल्‍स और मार्केटिंग के क्षेत्र में उनका लम्बा एक्सपीरियंस रहा है.

ग्रुप चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर ने दिया इस्तीफा

Image result for vivek khanna

इंडिया टुडे ग्रुप से पहले वह हिन्‍दुस्‍तान यूनिलीवर से लेकर अवीवा तक की संस्थाकों में काम कर चुके हैं. उन्हें सेल्‍स और मार्केटिंग का चैम्पियन माना जाता है और मार्केटिंग स्ट्रैटजी बनाने में उन्हें महारत हासिल है. हालाँकि बात अगर इंडिया टुडे ग्रुप की करें तो यहाँ पर उन्हें आए अब ज्यादा दिन नहीं हुआ था.

नहीं बताई वजह

उन्होंने नवंबर 2017 में यह संस्थान ज्वाइन किया था. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले वक़्त में वह इंडिया टुडे छोड़ने की वजह का खुलासा कर सकते हैं.

Leave a Reply

Top