आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > वोडाफ़ोन लाया बेहद शानदार ऑफर, रिलायंस जियो को दी टक्कर

वोडाफ़ोन लाया बेहद शानदार ऑफर, रिलायंस जियो को दी टक्कर

vodafone best offer

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए वोडाफ़ोन ने बेहद शानदार ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 3जीबी 3जी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिन होगी। इसके लिए यूजर्स को 449 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

इन यूजर्स को मिलेगा इस ऑफर का लाभ:

यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा वोडाफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही यूजर्स उठा सकते हैं, जिनके पास वोडाफोन की तरफ से इस ऑफर का एसएमएस आया हो। यूजर्स के पास कुछ इस तरह का एसएमएस आएगा।

प्राप्त खबरों की मानें तो वोडाफोन ने यह ऑफर यूजर्स के कॉल और इंटरनेट डाटा के इस्तेमाल को देखते हुए दिया है। यूजर्स को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए 449 रुपये का रिचार्ज कराना है, जिसके 4 घंटे बाद यह पैक यूजर के वोडाफोन नंबर पर एक्टिवेट कर दिया जाएगा। ध्यान रहे कि इस पैक को एक्टिवेट कराने से पहले एक बार कस्टमर केयर पर कॉल कर ये सुनिश्चित करें कि आप इस पैक के लिए योग्य हैं या नहीं। जैसे की ऊपर बताया गया है कि यह प्लान केवल आज तक के लिए ही उपलब्ध है। अगर आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाते तो वोडाफोन के कुछ अन्य प्लान भी हैं जो रिलायंस जिओ के लांच के बाद आये हैं। इनमे से कुछ निम्नलिखित है जिनका लाभ आप कभी भी उठा सकते हैं:

जाहिर है कि रिलायंस जिओ की लांचिंग के बाद से ही हर टेलिकॉम कंपनी ने यूजर्स के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश किया है। ऐसे में यह कहना अनुचित नहीं होगा की टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइस वार का सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को मिल रहा है।

Leave a Reply

Top