आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > योगी आदित्यनाथ ने फिर उगला ज़हर, मस्जिद को लेकर दिया बेहद विवादित बयान

योगी आदित्यनाथ ने फिर उगला ज़हर, मस्जिद को लेकर दिया बेहद विवादित बयान

जैसा कि आप सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. योगी आदित्यनाथ जबसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं तबसे वह अपने फैसलों और कामकाज को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं.

yogi योगी आदित्यनाथ statement regarding mosques

आपको यह बात जानकर काफी हैरानी होगी कि उन्होंने उत्तर प्रदेश राज्य के माहौल को बहुत ज्यादा हिंदूवादी बना दिया है कि यह विवाद अब बहुत ज्यादा ख़बरों में भी आने लगा है.

वैसे अगर देखा जाए तो योगी आदित्यनाथ ने अपनी छवि कुछ इस प्रकार की बना ली है कि अब लोग अब उनको एक कट्टर हिन्दू नेता समर्थक के रूप में देखने लगे हैं.

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है जिससे वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

हम आपको बता दें कि योगी ने इस बार मस्जिद को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है.

योगी आदियानाथ ने कहा,’मैं पहले वाला आदित्यनाथ ही हूं, अगर मैं मस्जिद जाऊंगा तो मेरा बुर्का पहनना जरुरी नहीं है और मैं अपनी वेषभूषा में ही जाऊंगा।’

वैसे अब आप सब सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को किसने मस्जिद में बुलाया है और यह तो वही कहावत हो गई कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना.

यही नहीं इसके बाद योगी ने अपनी जमकर तारीफ की और कहा कि मैं जो बात पहले बोलता था वही बात आज भी बोलता हूँ और जो कपड़े मैं पहले पहनता था वही आज भी पहनता हूँ.

उन्होंने अपनी तारीफ़ करते हुए कहा,’मैं अपने काम को 1000 अकं दूंगा.’

 

Leave a Reply

Top