आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > ज़ुबैर खान ने सलमान खान के सामने रखी इतनी बड़ी शर्त कि छूट गए पसीने

ज़ुबैर खान ने सलमान खान के सामने रखी इतनी बड़ी शर्त कि छूट गए पसीने

zubair khan put a big bet in front of salman khan before returning to the show big boss

ज़ुबैर खान ने बीते कुछ दिनों में सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. बिग बॉस शो में आये दिन आने वाला नया मोड़ शो को दिलचस्प बना देता है. ज़ुबैर खान जो कि पिछले हफ्ते घर से इमरजेंसी एग्जिट कर चुके हैं उनका गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. शो का पहला हफ्ता कुछ ज्यादा ही गर्म रहा.

शो के होस्ट सलमान खान ने हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान की जमकर क्लास लगाई थी. जिसके बाद जुबैर खान ने कई सारी नींद की गोली खाली थी और उन्हें इमरजेंसी में घर से एग्जिट कराया गया था. इसके बाद उन्हें कम वोट्स मिलने के कारण घर से बेघर कर दिया गया था.

वहीं सलमान को लेकर जुबैर के अंदर काफी गुस्सा है और उन्होंने सलमान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. इतना सब होने के बाद भी जुबैर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. घर से बाहर आकर जुबैर सलमान के लिए काफी कुछ बोलते दिखाई दे रहे हैं.

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब शो में वह केवल तभी वापसी करेंगे जब सलमान उनसे माफी मांग लेते हैं और स्वीकार करते हैं कि उन्होंने जो किया गलत था. तभी वह घर में वापसी करेंगे. जुबैर ने कहा कि जब मैं घर से बेघर होकर वापस लोनावला पहुंचा, तो लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा परफॉर्म कर रहे थे.

Leave a Reply

Top