आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > तीन अलग-अलग लुक में नज़र आयेंगे शाहरुख खान, फिल्म रईस में

तीन अलग-अलग लुक में नज़र आयेंगे शाहरुख खान, फिल्म रईस में

3 looks of shah rukh khan in raees movie

मुंबई: शाहरुख खान फिल्म रईस में तीन अलग-अलग लुक में नज़र आयेंगे, ऐसा कहना है कॉस्ट्यूम डिजाइनर शीतल शर्मा का. शाहरुख खान ने इस फिल्म में एक छोटे से कस्बे के सामान्य युवक से लेकर बड़ा आदमी बनने तक का रोल अदा किया है. यही वजह है कि शाहरुख खान तीन लुक में नज़र आयेंगे.

डिजाइनर ने बताया, ‘फिल्म में उनके जीवन के तीन अलग-अलग चरण हैं, इसलिए हमें धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए उन्हें दिखाना पड़ा. बुनियादी तौर पर फिल्म में उनके तीन लुक हैं.’ ‘रईस’ 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है. इसमें मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शख्स की कहानी को दर्शाया गया है जिसे एक कड़क पुलिस अफसर तबाह कर देता है. फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेट ने किया है.

शीतल का मानना है कि शाहरुख अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद सहज हैं. डिजाइनर के मुताबिक, ‘शाहरुख के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है क्योंकि वह अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद खुले हुए हैं. परीक्षण के दौरान उन्होंने कुछ बढ़िया सुझाव दिए. वह अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए जितना सभंव हो सके उतनी कोशिश करते हैं.’

लुक के बारे में शीतल ने बताया कि शुरुआत में 80 के दशक के स्टाइल को दिखाया जाएगा. बड़े कॉलर वाली शर्ट होंगी. सब कुछ हल्के रंग का होगा. फिर कहानी बढ़ने के साथ धीरे-धीरे गहरे रंग को दर्शाया जाएगा. राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं.

Leave a Reply

Top