आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: इस आदमी ने कहा,’मोदी हो या योगी, तीन तलाक देकर ही करूंगा तीसरी शादी’

वीडियो: इस आदमी ने कहा,’मोदी हो या योगी, तीन तलाक देकर ही करूंगा तीसरी शादी’

a man in kanpur said that whether it is yogi or modi he will do third marriage after giving triple talaq

यूपी: भारत में कानपुर एक ऐसी जगह है जहाँ पर बेटियाँ सीमा सुरक्षा पर तैनाती से लेकर अंतरिक्ष में उड़ान भर रही हैं। एक ऐसी भी   महिला है कानपुर में जिसको बेटी को जन्म देने की सजा तलाक के रूप में मिल रही है।

ताजा मामला है कानपुर के किदवई नगर इलाके के जूही लाल कालोनी में रहने वाले मोहमद उबैद का जिन्होंने बड़ी ही धूमधाम से अपनी बेटी नूर जबा की शादी सिद्धार्थनगर के रहने वाले ताहिर से की थी जो लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करता है।

नूर जबा के मुताबिक उसका पति पहले से ही शादीशुदा था जिसकी जानकारी उसे शादी के 4 महीने बाद पता चला। इस बारे में जब उसने अपने पति से पूछा तो उसने उसे जमकर मारना पीटना शुरू कर दिया और कुछ दिन गाँव छोड़ आया। बहा उसकी सास और ननद रोजाना उसके साथ मारपीट करने लगे।

इसके बाद नूर अपने पिता के साथ अपने घर कानपुर आ गयी जहां उसने एक बेटी को जन्म दिया। इसकी जानकारी नूर ने अपने पति ताहिर को दी गई मगर उसने उसे अपनाने से ये कह कर मना कर दिया कि उसने बेटी को जन्म दिया है। अगर वो बेटे को जन्म देती तो वो उसे अपने साथ रख सकता था मगर बेटी होने के बाद अब उसे अपने साथ उसे किसी कीमत पर नहीं रखेगा।

नूर के पति ने उससे यह भी बोल दिया कि चाहे मोदी की सरकार हो या योगी की सरकार हो वो उसे तलाक दे कर तीसरी शादी करेगा जिसके बाद नूर के परिजनों ने पुलिस से पूरी घटना की जानकारी दी। वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए ,पीड़िता ने पति पर आईपीसी की धारा 376 ,307 ,511 ,504 जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने सिद्धार्थ नगर से ताहिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं नूर अभी अपने पिता के घर अपनी मासूम बेटी के साथ रहकर इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रही है।

Leave a Reply

Top