आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > आम आदमी पार्टी के इस फैसले से कांग्रेस को 2019 लोकसभा चुनाव में लग सकता है बहुत ही तगड़ा झटका

आम आदमी पार्टी के इस फैसले से कांग्रेस को 2019 लोकसभा चुनाव में लग सकता है बहुत ही तगड़ा झटका


आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को ऐलान किया वो आगामी लोकसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ेगी. आप आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगी।

aam aadmi party आम आदमी पार्टी will not do coalition with congress

सियासी हलकों में इनके गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही थी. आप ने कांग्रेस पार्टी को अहंकारी बताया और कहा कि वो दिल्ली, पंजाब और हरियाणा की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।

आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि ये फैसला हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के उन बयानों के बाद लिया गया, जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन का विरोध किया था।

उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवीरों के नामों की घोषणा जल्द करेगी। गोपाल राय ने कहा कि देशहित में हम जहर का घूंट पीकर कांग्रेस से गठबंधन को तैयार थे, मगर कांग्रेस इन बयानों से लगता है कि उसका अहंकार अभी भी बड़ा है।

हम तीनों राज्यों में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में 20 तारीख को एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। राय ने दिल्ली के मतदाताओं से भी अपील है कि वह भाजपा को हराने के लिए एकजुट होकर आम आदमी पार्टी को वोट दें।

Leave a Reply

Top