आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, बीजेपी के सहयोगी ने दे डाली अकेले चुनाव लड़ने की धमकी

2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, बीजेपी के सहयोगी ने दे डाली अकेले चुनाव लड़ने की धमकी


हम आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी को अल्टीमेटम देते हुए आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। हम आपको यह भी बता दें कि उन्होंने कहा कि अगर निर्धारित समय पर सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू नहीं हुई तो उनकी पार्टी अकेले लोकसभा का चुनाव ल`ड़ेगी और प्रदेश की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

om prakash rajbhar will fight elections alone बीजेपी

बता दें कि राजभर पिछड़ी जाति के 27 प्रतिशत आरक्षण में बंटवारे को लेकर गठित एक कमेटी की सिफारिशों को लागू करने की मांग कर रहे है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को यह तय करना है कि सुभासपा के साथ गठबंधन रखना चाहती है या नहीं।

ओमप्रकाश राजभर के मुताबिक हमने बीजेपी को अल्टीमेटम दिया है कि अगर बात नहीं मानी गई तो सुभासपा अकेले लोकसभा का चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि मेरी कोई व्यक्तिगत मांग नहीं है।

पिछड़ी जाति के 27 प्रतिशत आरक्षण में बंटवारे को लेकर जो कमेटी गठित की गई थी। उसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री के पास पड़ी हुई है।

लेकिन इस पर अमल नहीं हुआ है। राजभर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि अब बीजेपी नेतृत्व को तय करना है कि वह सुभासपा को अपने साथ रखना चाहती है या नहीं।

उन्होंने कहा कि अगर सुभासपा का गठबंधन बीजेपी से टूटता तो वह यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगें। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वाराणसी में 24 फरवरी को होंने वाली सुभासपा की बैठक से पहले अगर बीजेपी ने हमसे किए गए वायदे को पूरा नहीं किया तो उनकी पार्टी भाजपा से अगल होने की घोषणा कर देगी।

राजभर ने यूपी से बाहर भी अपने उम्मीदवार उतारने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि 25 जनवरी तक कुछ सीटों पर हम उम्मीदवारों का ऐलान कर देंगे।

Leave a Reply

Top