आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > आलिया भट्ट के पास है कपड़ों से भी ज्यादा महंगी ‘प्राइवेट चीज’, कीमत जानकर अंबानी के भी छूट जायेंगे पसीने

आलिया भट्ट के पास है कपड़ों से भी ज्यादा महंगी ‘प्राइवेट चीज’, कीमत जानकर अंबानी के भी छूट जायेंगे पसीने

तो चलिए अब बात करते हैं आलिया भट्ट की. हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट एक बहुत बड़ी फिल्मी स्टार हैं और इनके पास एक ऐसी प्राइवेट चीज है जिसकी कीमत जानकर किसी के भी पसीने छूट जायेंगे.

alia bhatt आलिया भट्ट handbag cost

अपनी मेहनत से कई कलाकारों ने पाई है बेशुमार शोहरत

इस इंडस्ट्री में आपको ऐसे कई नाम मिल जाएंगे जिन्होंने अपने हुनर के दम पर अपने फैन्स के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई है, क्योंकि एक अच्छे कलाकार के लिए अपने चाहने वालों के दिल में जगह बनाना जितना मुश्किल है उतना ही मुश्किल उस चीज को बरकरार रखना है.

Image result for alia bhatt handbag

शायद इसलिए ही इस इंडस्ट्री में आपको ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियाँ मिल जाएंगी जो अपने फैन्स के दिलों में आज इतनी जगह बना चुके हैं कि उन्हें निकालना इतना आसान नहीं है.

आलिया भट्ट के बारे में ये बात आप शायद ही जानते होंगे

यूँ तो आये दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से किसी न किसी हिरोइन के बारे में कुछ न कुछ सुनने को मिलता रहता है, जैसे कि किसने कितने महंगे कपड़ें पहने, तो किसी ने शादी में इतना महंगा लहंगा पहना, वगैरह-वगैरह. इन जैसी और भी चीजें होती हैं जो बॉलीवुड के सितारों के फैन्स का ध्यान उनकी ओर आकर्षित करती है. ऐसी ही एक बेहद दिलचस्प बात आज हम आपको बहुत ही कम उम्र में करोड़ो लोगों के दिलों में राज करने वाली आलिया भट्ट के बारे में बताएँगे.

Image result for alia bhatt handbag

कपड़ों से भी ज्यादा महंगी है आलिया भट्ट की ये निजी चीज

इस बारे में कोई दोराय नहीं है कि आलिया भट्ट स्टाइल और फैशन के मामले में हमेशा से ही टॉप पर रहती है और उनके इस अंदाज ने आज करोड़ों लोगों को उनका दीवाना बना दिया है, लेकिन आपको सुनकर शायद हैरानी होगी कि हाल ही में एक खुलासे में उनकी उस चीज का पता चला है जो उनकी ड्रेस से भी काफी महंगी है. तो चलिए अब आप भी अंदाजा लगाइए आखिर वो चीज क्या हो सकती है.

बैग की क़ीमत सुनकर अंबानी को भी आ जाएंगे पसीने

आए दिन आलिया भट्ट अपने ड्रेसिंग को लेकर दुनियाभर की सुर्ख़ियों मे रहती आई है, लेकिन इन दिनों आलिया भट्ट के बैग और ड्रेस की कीमत ने ये साबित कर दिया की वह कपड़ो से ज्यादा अपने बैग पर पैसे खर्च करती है.

जी हाँ उनके बैग की कीमत इतनी है कि आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते. बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में अलिया ने जो कपड़ें पहने है वो Tommy Hilfiger ब्रांड के है जिसकी क़ीमत तकरीबन 6000 रुपये है. तो वहीं उनका लाल बैग Givenchy ब्रांड का है जिसकी कीमत 59,000 रुपये है. जो कि कपड़ों के मुकाबले बहुत ज्यादा है.

Leave a Reply

Top