आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > लोकल ट्रेन में लगी आग, एक डिब्बा जलकर हुआ राख में तब्दील

लोकल ट्रेन में लगी आग, एक डिब्बा जलकर हुआ राख में तब्दील

ठाणे: तो चलिए अब बात करते हैं मुंबई के लोकल ट्रेन की। हम आपको बता दें कि मुंबई के उपनगरीय इलाके ठाणे में रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर एक के साइडिंग पर रुकी 12 डिब्बों की लोकल ट्रेन में बुधवार के दिन अचानक से आग लग गई।

fire local train लोकल ट्रेन thane

आग लोकल ट्रेन के डिब्बे क्रमांक 2010 बी मोटर कोच में लगी। आग पर काबू पा लिया गया है, घटनास्थल पर आपात प्रबंधन कक्ष के कर्मचारी और फायर ब्रिगेड की टीम ने समय पर पहुंचकर आग पर काबू किया।

फायर ब्रिगेड के मुताबिक, आग इतनी जल्दी फैली कि लोकल का एक डिब्बा पूरी तरह से जल गया। आग लगने की जानकारी मिलते ही रेलवे के कर्मचारियों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को संपर्क करके घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं हैं। इस घटना में लोकल का एक डिब्बा पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी अब तक प्राप्त नहीं हुई है। जिस समय डिब्बे में आग लगी उस समय लोकल में कोई भी पैसेंजर नहीं था। जिसकी वजह से कोई हताहत नहीं हुआ। यात्रियों के नहीं होने की वजह से बड़ी घटना होने से टल गई।

Leave a Reply

Top