आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > अमित शाह को लगा बहुत ही तगड़ा झटका तो वहीं आडवाणी की झोली में आई ढेर सारी खुशियां, आडवाणी को मिलेगा यह पद

अमित शाह को लगा बहुत ही तगड़ा झटका तो वहीं आडवाणी की झोली में आई ढेर सारी खुशियां, आडवाणी को मिलेगा यह पद

जैसा कि आप सब जानते हैं कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद जिस तरह से बीजेपी का विस्तार हर तरफ हुआ था उसके पीछे एक ही शैतानी दिमाग हैं। हम आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी के रणनीतिकार के तौर पर जाना जाता है।

amit shah modi and advani आडवाणी

हिल सकता है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सिहासन

Image result for amit shah modi and advani

बीजेपी के अंदरखाने से अब खबर सामने आ रही है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का सिहासन हिल सकता है। उनकी जगह किसी और पार्टी नेता को दिए जाने पर विचार किया जा रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में हुए चुनावों में बीजेपी ने तगड़ी हार का सामना किया है।

बीजेपी के दिग्गज नेता बना रहे अलग गुट

Image result for amit shah modi and advani

खबर के मुताबिक इस वक्त बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी पार्टी की तरफ से हो रही उपेक्षा से परेशान होकर अपना एक अलग गुट बना रहे हैं।

जिसमें उन्होंने बीजेपी द्वारा अपमानित और उपेक्षित किए जा रहे नेताओं को जोड़ा है। बताया जा रहा है कि इसमें केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी पूर्व बीजेपी नेता जसवंत सिन्हा अरुण शौरी और आरएसएस के कई नेता मौजूद हैं।

इस नेता को बनाया जा सकता है पार्टी अध्यक्ष

Image result for amit shah modi and advani

बताया जा रहा है कि बीजेपी के इन दिग्गज नेताओं की गुटबाजी को देखकर आरएसएस से एक बड़ा फैसला ले सकता है। जिसके मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को उनके पद से हटाकर पार्टी अध्यक्ष का पद बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी को दिया जा सकता है।

अमित शाह ने नाराज है सहयोगी दल

Image result for amit shah modi and advani

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पार्टी के सहयोगी दल काफी नाराज हैं। सहयोगी दलों का कहना है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लगातार उनकी मांगों को नजरअंदाज करते हैं। अमित शाह बहुत ही अहंकारी नेता है।

Leave a Reply

Top