आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी की फिर बढ़ी मुश्किलें जब अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह किस दिन से जुड़ेंगे कांग्रेस के साथ

बीजेपी की फिर बढ़ी मुश्किलें जब अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह किस दिन से जुड़ेंगे कांग्रेस के साथ

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो. हम आपको यह बात भी बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर पोस्ट को लेकर रोज सुर्खियों में बने रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिरसे कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे भारत की सियासत गरम हो गई है.

amitabh bachchan अमिताभ बच्चन join congress

ट्वीटर पर कई दिनों से अमिताभ कर रहे हैं ये काम

Image result for amitabh bachchan join congress

जी हाँ बीते कई दिनों से अभिनेता अमिताभ बच्चन लगातार ट्वीटर पर कुछ ऐसा करते नज़र आ रहे हैं जिसने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया. बता दें कि अचानक से बीते कई दिनों से ही महानायक ट्विटर पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं को फॉलो करने लगे हैं.

कांग्रेस को फॉलो करने के बाद अब अमिताभ कर रहे है पार्टी के

दिग्गजों को फॉलो

Image result for amitabh bachchan join congress

जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल अकाउंट को फॉलो करने के बाद अब अमिताभ ने इसी महीने कांग्रेस के पी चिंदबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट जैसे दिग्गज नेताओं को फॉलो करना शुरू किया तो मानो हर कोई हैरान रह गया.

नेताओं को फॉलो करते हुए अमिताभ ने दिए संकेत

Image result for amitabh bachchan join congress

कांग्रेस के वरिष्ट नेताओं को फॉलो करने के अलावा अमिताभ मनीष तिवारी, शकील खान, संजय निरुपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी फॉलो करते हुए कई संकेत देते दिख रहे हैं. गौरतलब है कि ट्वीटर पर अमिताभ के इस समय लगभग 3 करोड़ 31 लाख फॉलोअर हैं. और इस समय वो केवल 1730 लोगों को फॉलो कर रहे हैं. इसी के साथ बता दें की अमिताभ बच्चन अभी गुजरात के ब्रांड एंबेसडर भी है.

मनीष तिवारी ने अमिताभ का किया धन्यवाद

Image result for amitabh bachchan join congress

अमिताभ बच्चन द्वारा फॉलो किये जाने के बाद मनीष तिवारी बेहद खुश हैं जिसके लिए उन्होंने ट्वीट कर बिग को धन्यवाद भी कहा है. अमिताभ का शुक्रिया अदा करते हुए तिवारी ने कहा कि..

“अमिताभ बच्चन सर, आपने मुझे ट्विटर पर फॉलो किया इसके लिए धन्यवाद. मेरे लिए यह बहुत सौभाग्य की बात है कि मुझे भारतीय सिनेमा के आइकोनिक सुपरस्टार को फॉलो करने का मौका मिला.  बच्चन जी की फिल्में जब रिलीज होती थीं, तब हम पहले दिन का पहला शो देखते थे. 70 और 80 के दशक में चंडीगढ़ में बालकनी की टिकट 3 रुपए थी, आज के समय में इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल होगा.”

कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते हैं अमिताभ?

Image result for amitabh bachchan join congress

उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन ने इस महीने केवल कांग्रेस के नेताओं को ही फॉलो करना नहीं शुरू किया बल्कि उन्होंने इस महीने से आरजेडी चीफ लालू यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, आरजेडी पार्टी का ऑफिशियल अकाउंट, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, सीपीआई चीफ सीताराम येचुरी, नेशनल कांग्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले को भी फॉलो किया है.

निष्कर्ष

Image result for amitabh bachchan join congress

महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा कांग्रेस और पार्टी के दिग्गजों को फॉलो किये जाने के बाद अब ये खबर है कि देश में कमज़ोर होती मोदी लहर और राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद मजबूत होती कांग्रेस पार्टी की हवा का रुख भांपते हुए वो इसी साल जुलाई में अध्यक्ष राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी कि छतर छाया में कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं.

Leave a Reply

Top