आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन को जमकर लगाई फटकार, सबके सामने जमकर की उनकी बेइज़्ज़ती

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन को जमकर लगाई फटकार, सबके सामने जमकर की उनकी बेइज़्ज़ती

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप एक बेबाक पत्रकार हैं और वह अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. आप सबको तो यह बात मालूम होगी कि वह आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं.

उन्हें हम अक्सर आज तक न्यूज़ चैनल पर डिबेट करते हुए देख सकते हैं. वह अपनी बातों से लाइव डिबेट में जान डाल देती हैं.

हम उन्हें अक्सर अलग-अलग पार्टी के प्रवक्ताओं और नेताओं के साथ डिबेट करते हुए देख सकते हैं. वह जब डिबेट करती हैं तो उसमे जान डाल देती हैं और लोगों को वह डिबेट देखने में काफी दिलचस्पी होती है.

वैसे तो अक्सर हम उन्हें असदुद्दीन ओवैसी के साथ डिबेट करते हुए देख सकते हैं. लेकिन वह संबित पात्रा के साथ भी डिबेट करते हुए देखी जा सकती हैं.

अगर देखा जाए तो वह अक्सर बीजेपी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में बोलती हैं. लेकिन वह कभी-कभी सरकार से सवाल भी पूछ लेती हैं.

आप सभी आज तक पत्रकार अंजना ओम कश्यप के बारे में तो जानते ही होंगे। आपने अक्सर देखा होगा कि अंजना ओम कश्यप अपने शो पर नेताओं के बीच अक्सर डिबेट कराती रहती हैं. लेकिन आप सब यह बात शायद ही जानते होंगे कि यह डिबेट के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करती हैं.

गौरतलब है की इस वक्त देश में ज्यादातर मीडिया मोदी सरकार के हाथों में आ चुका है इसी वजह से मीडिया को आजकल गोदी मीडिया बुलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि किस भारतीय मीडिया का यह हाल है कि वह लोकतंत्र को बुलाकर मोदी मंत्र देख कर रहे हैं और जनता के बीच झूठ परोस रहे हैं।

आप नीचे दी हुई वीडियो में यह साफ़ देख सकते हैं कि जब लाइव डिबेट के दौरान जब शाहनवाज़ हुसैन अंजना ओम कश्यप से बहस करते हैं तो अंजना ओम कश्यप उनको जमकर फटकार हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top