आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अर्शप्रीत सिंह ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार और कहा,’चापलूसी बंद कर अंजना’

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अर्शप्रीत सिंह ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार और कहा,’चापलूसी बंद कर अंजना’


उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर कोरोना संकट के बादल छा गए हैं। इसी मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर डिबेट हो रही थी। जिसमें एंकर अंजना ओम कश्यप और कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा एक-दूसरे से उलझ गए। कांग्रेस प्रवक्ता ने अंजना से कहा कि आप सरकार के बजाय विपक्ष से सवाल पूछती है तो वह भड़क गईं।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला – बोल’ में हो रही डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी यूपी में रैली करते हैं और दिल्ली आकर ज्ञान… हैं। इसके साथ उन्होंने गलत शब्द का इस्तेमाल किया। जिस पर एंकर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि अपने नेता की बात सुनकर आप में उर्जा आ गई है लेकिन आप जब देश के प्रधानमंत्री के बारे में बात कर रहे हैं तो अपनी भाषा पर संयम रखिए।

डिबेट में उपस्थित बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उनकी इस बात पर कहा कि ऐसे सड़क छाप लोगों को डिबेट का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए। एंकर अंजना ओम कश्यप ने कहा – अगर यूपी की तमाम राजनैतिक पार्टियों ने चुनाव आयोग से सिफारिश की होती कि यूपी में चुनाव टाल दिए जाए तो आज इस पर चर्चा ना की जाती।

एंकर की बात पर कांग्रेस प्रवक्ता ने चीखते हुए कहा कि आप किस तरह की बात करती हैं, क्या विपक्ष के द्वारा चुनाव टाला जा सकता है? आप सरकार से सवाल पूछने के बजाय विपक्ष से सवाल पूछती हैं। कांग्रेस प्रवक्ता के इस आरोप पर अंजना ने भड़कते हुए कहा, ” अगर आपने दिमाग में कुछ पहले से निर्धारित कर रखा है तो उसे निकाल दीजिए। देश ऐसे नहीं चलता है, अगर मुझे किसी को बचाना होता तो मैं इस मुद्दे पर डिबेट ना कर रही होती इसलिए आप बेवजह की बात मत करिए।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने अपनी बात दोहराई तो एंकर ने कड़े शब्दों में कहा कि आपका सर्टिफिकेट मुझे नहीं चाहिए। एंकर ने आलोक शर्मा से पूछा कि मुझे बताइए कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में यह बात चुनाव आयोग से बोली थी कि चुनाव टाल देने चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस ने कोरोना के मामले को देखते हुए यूपी में अपनी सभी रैलियों को निरस्त कर दिया है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top