आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: पत्रकार कर रहा था बीजेपी की तरफदारी, असदुद्दीन ओवैसी ने कर दी बोलती बंद

वीडियो: पत्रकार कर रहा था बीजेपी की तरफदारी, असदुद्दीन ओवैसी ने कर दी बोलती बंद

asaduddin owaisi gives a befitting reply to a journalist

असदुद्दीन ओवैसी जो कि AIMIM के प्रेसिडेंट हैं उनसे पत्रकार हमेशा उलटे और तीखे सवाल पूछते हैं। फिर भी असदुद्दीन ओवैसी ऐसे जवाब देते हैं जिससे पत्रकारों की बोलती बंद हो जाती है। असदुद्दीन ओवैसी के जवाब हमेशा लॉजिकल होते हैं।

हालाँकि, असदुद्दीन ओवैसी का मोदी भक्त पत्रकारों से सामना होता ही रहता है लेकिन फिर भी वह अपना जवाब बहुत ही शांति के साथ और सटीक जवाब देते है जिनके बाद उन पत्रकारों की वह बोलती बंद कर देते है। ओवैसी से हर बार यही कहा जाता है कि, आप घृणा की राजनीति करते है। इसके जवाब में असद ओवैसी ने कहा कि, ‘भाई सच्चाई बयान करना क्या घृणा की राजनीति हो जाती है क्या।

नेशनल Voice चैनल का ये पत्रकार हर बार भाजपा की तरफदारी करके मोदी के बारें में बता रहा था कि, मोदी ने उन इस्लामिक देशों के साथ ऐसे रिश्ते बनाए जो आज तक पिछले सालों में किसी ने नहीं बनाये है।

तो इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि, हमें बाहर के इस्लामिक देशों से क्या मतलब है मुझे तो अपने हिन्दुस्तानी मुसलमानों की फ़िक्र है। ओवैसी ने ये भी कहा कि, अगर मोदी जी फॉरेन पालिसी में कोई अच्छा काम कर रहे है तो मैं उसे मानता हूँ कि, वह देश के लिए अच्छा काम कर रहे है। लेकिन यह कहना कि, वह मुसलमानों के लिए कर रहे है तो मैं कहूँगा नहीं, क्योंकि वह देश के लिए अच्छा कर रहे है।

ओवैसी ने कहा कि, हमारे रिश्ते सबसे अच्छे होने चाहिए। ओवैसी ने कहा कि, ‘आप इसी को मसला बना रहे है तो क्या मुसलमान औरतों के और दुसरे मसले नहीं है?’ ओवैसी ने बताया कि, इस देश की ये खूबसूरती है कि, ‘इस देश में हजारों संस्कृति है और ऐसा दुनिया में कोई दूसरा देश नहीं है जो हमारा देश है।

Leave a Reply

Top