आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: पाकिस्तान पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी और वहां के न्यूज़ एंकरों की कर दी बोलती बंद

वीडियो: पाकिस्तान पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी और वहां के न्यूज़ एंकरों की कर दी बोलती बंद


जैसा कि आप सब जानते हैं कि अनजान ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. यह हमेशा अपने तीखे अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं.

असदुद्दीन ओवैसी

अंजना ओम कश्यप मोदी को सपोर्ट करती हैं और वह मोदी के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकती हैं. वह अक्सर लाइव डिबेट में असदुद्दीन ओवैसी को बुलाती हैं और उनसे तीखी बहस भी करती हैं.

आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं कि अंजना ओम कश्यप किस तरह से असदुद्दीन ओवैसी के साथ बहस कर रही हैं. पहले वह कहती हैं कि असदुद्दीन ओवैसी आप वोट बैंक की राजनीति खत्म करना चाह रहे हैं.

इस पर असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि मुझे इसमें बेईमानी नज़र नहीं आती है और मोदी सरकार तो पुरानी सरकार है. उसके बाद असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि मैं 2014 से देख रहा हूँ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लिप सर्विस कर रहे हैं.

वह सिर्फ कहते हैं कि मोब लिंचिंग मत करो लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है और जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां खूब मोब लिंचिंग हो रही है. अगर कोई भी मोदी सरकार की कमियों के बारे में बात करे तो अंजना ओम कश्यप को बुरा लगता है और वह उसके ऊपर भड़क जाती हैं.

अंजना ओम कश्यप को मोदी सरकार के खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं है. वैसे तो सच यही है कि मोदी सरकार ने पिछले पांच सालों में कुछ नहीं किया है.

सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाया है. मोदी सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर रही और जनता को हिन्दू मुस्लिम के नाम पर लड़वा रही है. यह सारी बातें आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top