आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने सुब्रमण्यम स्वामी को जमकर लगाई फटकार, सुब्रमण्यम स्वामी की बोलती हो गई बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने सुब्रमण्यम स्वामी को जमकर लगाई फटकार, सुब्रमण्यम स्वामी की बोलती हो गई बंद


जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. उन्हें हम अकसर लाइव डिबेट करते हुए देख सकते हैं.

वह अक्सर अपने लाइव डिबेट में बहुत सारे मुद्दे उठाते हुए देखी जा सकती हैं. लेकिन वह हमेशा मोदी सरकार के पक्ष में बोलती हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि असदुद्दीन ओवैसी किस से अंजना ओम कश्यप और सुधांशु त्रिवेदी को जमकर फटकार लगा रहे हैं और कहा कि आपने कभी सर्वे किया है मैडम यूपीए के बारे में.

यूपीए तो इनकी देन नहीं है बल्कि यह तो कांग्रेस की देन है. और यह भूल रहे थे कि यह तो एक स्टेचू था कॉलोनी लग का जिसे अंग्रेज़ों ने आरएसएस के खिलाफ इस्तेमाल किया।

1967 में जब इंदिरा गांधी यह एक्ट लायीं तो इन्हीं के लीडरों ने कहा था कि डिक्टेटरशिप के लिये लाया जा रहा है. और मैं आज वही कह रहा हूँ.

यूपीए में क्या है बताइये आप. होगा क्या, यह जो नया अमेंडमेंट किये। यह किसी को भी टेररिस्ट करार देंगे।

उसके बाद अंजना ओम कश्यप कहती हैं कि इंडिवीडुअल्स को तो असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि हमारा क्या ऑब्जेक्शन है उसके ऊपर कोर्ट से करवाइये। कोर्ट कहे यह कह देने कि हम कर देंगे आप हमको अपील करिये।

यह सारी बातें आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते सकते हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top