आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > भारत में असूस लॉन्च करेगा अपना नया स्मार्टफ़ोन ज़ेनफोन 3एस मैक्स

भारत में असूस लॉन्च करेगा अपना नया स्मार्टफ़ोन ज़ेनफोन 3एस मैक्स

asus will launch zenfone 3s max on 7 february in india

7 फरवरी को असूस भारत में  एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करेगा जिसका नाम ज़ेनफोन 3एस मैक्स होगा। जब स्मार्टफ़ोन लॉन्च होगा तब कंपनी इस फ़ोन के बारे में और इसकी कीमत की जानकारी देगी। ज़ेनफोन 3एस मैक्स ऑनलाइन मिलने के साथ साथ ऑफलाइन स्टोर पर भी मिलेगा।

असूस ज़ेनफोन 3 मैक्स की तरह नए ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 5000 एमएएच की बैटरी है जो कि स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत है। असूस ज़ेनफोन 3एस मैक्स लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा। यह ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा।

ज़ेनफोन 3एस मैक्स (ज़ेडसी521टीएल) की बॉडी एल्यूमीनियम मेटल की है। यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है जो होम बटन में ही मौज़ूद है। असूस का दावा है कि स्मार्टफोन को मात्र 0.5 सेकेंड में अनलॉक करना संभव है। सेंसर 5 ऊंगलियों की पहचान कर सकता है। ओएस के तौर पर एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित ज़ेनयूआई 3.0 मौज़ूद रहेगा। ज़ेनफोन 3एस मैक्स में मल्टी-विंडो मोड, ज़ेनमोशन टच गेस्चर और गेमजिनी फ़ीचर मौज़ूद हैं।

स्मार्टफोन में 5.2 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें एक इनबिल्ट ब्लूलाइट फिल्टर भी है। हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटी6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। हैंडसेट में यूज़र 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। कैमरे की बात करें तो ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो एफ/2.0 अपर्चर, 5पी लार्गन लेंस और डुअल-एलईडी रियल-टोन फ्लैश से लैस है।

रियर कैमरा सुपर रिज़ॉल्यूशन मोड, लो-लाइट मोड, पनोरमिक मोड, बैकलाइट एचडीआर मोड और ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ आता है। इसके फ्रंट कैमरे का सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। डुअल सिम ज़ेनफोन 3एस मैक्स (ज़ेडसी521टीएल) रिवर्स चार्जिंग क्षमता के साथ आता है, यानी यह फोन पावरबैंक के तौर पर भी काम कर सकता है।

Leave a Reply

Top