आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > आज़म खान ने योगी आदित्यनाथ को जमकर लगाई फटकार, कहा, ‘हिन्दू-हिन्दू की रट…’

आज़म खान ने योगी आदित्यनाथ को जमकर लगाई फटकार, कहा, ‘हिन्दू-हिन्दू की रट…’

हम आपको बता दें कि आज़म खान जो कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने यह बात साफ कर दी कि हिन्दू-हिन्दू की रट लगाने वाले योगी आदित्यनाथ हिन्दुओं के हितैषी नहीं बन सके।

azam khan आज़म खान targets yogi adityanath

आज़म खान ने कहा कि मुसलमानों की बात तो छोड़ दीजिए, हिन्दू-हिन्दू की रट लगाने वाले योगी जी तो हिन्दुओं के भी हितैषी नहीं बन सके।उन्होंने कहा कि योगी जी और उनकी सरकार एक साल का जश्न मना रही है लेकिन जनता एक साल के अंदर ही उनका हिसाब कर रही है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर जनता द्वारा किया गया हिसाब का नतीजा है।

सपा नेता ने कहा कि इस एक साल में योगी आदित्यनाथ जी न घर के रहे न घाट के। जनता ने उन्हें आइना दिखा दिया है। आजम ने कहा कि यहां तक योगी जी ने भी जिस बूथ पर लोकसभा उप चुनाव में वोट डाला था, वहां भी बीजेपी हार गई।

सहयोगी दलों की नाराजगी पर चुटकी लेते हुए आज़म खान ने कहा कि उनसे भी इनलोगों ने कोई वादा किया होगा और जब वादे पूरे नहीं हो रहे होंगे तो नाराजगी लाजमी है। आजम ने कहा कि सारे सहयोगी दल अब तो यही कहते फिर रहे हैं कि उनके साथ बीजेपी ने छल किया है। उनसे झूठ बोला गया था, धोखा हुआ।

आपको बता दे कि, योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने एक साल हो गए हैं। लेकिन योगी जी के लिए यह बड़े दुःख की बात है कि, उन्हें अपने ही गढ़ में बुरी तरह प्रवीण निषाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, गोरखपुर में पिछले 30 सालों से ही योगी ने गोरखपुर में किसी को नहीं जीतने दिया था। लेकिन अभी हुए उपचुनाव में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Top