आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > एटीएम और बैंक के बहार बहुत ज्यादा भीड़, आम आदमी परेशान

एटीएम और बैंक के बहार बहुत ज्यादा भीड़, आम आदमी परेशान

banks atms mobbed for third day

नई दिल्ली, आईएएनएस। 500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने की वजह से देश भर में अफरातफरी मच गयी है। एटीएम और बैंक में बहुत भीड़ है और लोग बहुत परेशान हैं। बैंक और एटीएम जाने का मकसद बेकार हो रहा है। महीने के दुसरे शनिवार बैंक बंद रहते हैं लेकिन सरकार के आदेश से इस हफ्ते बैंक खुले रहेंगे।

देश में ऐसी कोई बैंक नहीं है जहां पर भारी भीड़ ना हो। हालात ये हो गए हैं कि भीड़ की वजह से जाम भी लगना शुरू हो गया है। दिल्ली के साकेत इलाके में बैंक के बाहर लाइन में लगे एक शख्स का कहना है कि इतनी भीड़ में कोई कैसे बैंक के अंदर जा सकता है। तो वहीं एक ऑटो चालक का कहना है कि ज्यादातर इलाकों में हालत बद से बदतर होती जा रही है। कहीं कहीं तो दो किमी तक की लाइन लगी है।

लोगों में इतना गुस्सा है कि वो सीधी तरह से बात भी नहीं कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जाओ मोदी से पूछो कि क्या करना है। कई लोग तो अपने दफ्तर से छुट्टी लेकर आए हैं। ऐसा नहीं है कि हर किसी के अंदर गुस्सा ही भरा है कई लोग सरकार के इस निर्णय का स्वागत भी कर रहे हैं।

कल एक मामला सामने आया था कि बैंकों के एटीएम काम नहीं कर रहे हैं तो ऐसे में एचडीएफसी बैंक की तरफ से कहा गया है कि नकदी की भारी मांग की वजह से कुछ एटीएम काम नहीं कर रहे थे इसमें सुधार किया जा रहा है और असुविधा के लिए माफी भी मांगी है।

Leave a Reply

Top