आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये आखिर क्यों बीजेपी सरकार आसिफा के साथ दरिंदगी करने वालों को बचाने में लगी हुई है, वजह जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जानिये आखिर क्यों बीजेपी सरकार आसिफा के साथ दरिंदगी करने वालों को बचाने में लगी हुई है, वजह जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जैसा कि आप सब जानते हैं कि इस समय हमारे देश के हालात बहुत ज्यादा खराब हैं. आये दिन रेप और महिला पर हो रहे अत्याचार की खबरें सुनने को मिलती ही रहती हैं. अभी हाल ही में एक और मामला हमारे सामने आया है.

bjp govt saving asifa आसिफा rapists

जम्मू के कठुआ जिले में एक आठ साल की मसूम बच्ची जिसका नाम आसिफा है उसको बेहोशी की दवा दी गई जिसके बाद उसका तीन बार बलात्कार किया गया और इसके बाद गला घोंट कर उसको जान से मार दिया गया. यही नहीं इसके बाद इस मासूम बच्ची का सर पत्थर से दो बार टकराया गया ताकि उस बच्ची की जिन्दा रहने की सम्भावना बिलकुल समाप्त हो जाए.

तो इसलिए बीजेपी सरकार बचा रही है आसिफा के कातिलों को

हम आपको बता दें कि बीजेपी सरकार ऐसा इसलिए कर रही है ताकि वह जम्मू के कठुआ जिले में बक्करवाला मुसलमानों के समूह को हटा सके. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा चार्जशीट में लिखा हुआ है.

आपको बता दें कि यह मामला आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है. हम आपको यह भी बता दें कि 10 जनवरी को इस लड़की को हीरानगर से अगवा कर लिया जाता है. इस मासूम बच्ची की लाश 17 जनवरी को जंगल में मिलती है.

हैरानी की बात तो यह है कि इतना सब हमारे देश में बहुत पहले हो गया और हमें इस बात की खबर 11 अप्रैल को हुई. ऐसा इसलिए क्योंकि 10 अप्रैल को जम्मू कश्मीर पुलिस इस मामले में 11 पन्नों की चार्जशीट फाइल करने पहुंची तो उसे घेरने के लिए शहर का एक तबका आ गया.

Leave a Reply

Top