आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से भागने को हुए मजबूर, जानिये आखिर क्या है पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से भागने को हुए मजबूर, जानिये आखिर क्या है पूरा मामला

हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ दिन पहले चेन्नई के दौरे पर गए थे. लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि वह अपने स्थल पर सड़क के रास्ते से जाने के बजाय हेलिकॉप्टर से अपने स्थल पर पहुंचे थे.

narendra modi नरेंद्र मोदी chennai journey

हेलिकॉप्टर से जाने की सबसे बड़ी वजह तो यह थी कि वहां के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी नाराज थे और उन लोगों ने काला झंडा दिखाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने की भी योजना भी बनाई थी.

हम आपको बता दें कि तमिलनाडु के लोगों की नाराजगी जायज़ भी है क्योंकि कावेरी जल विवाद में मोदी सरकार ने कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं किया था. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस यात्रा के दौरान भारतीय वायु सेना के हेलिकॉप्टर का उपयोग किया था और चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचे थे.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्रधानमंत्री का अभियान केवल परिसर के अंदर ही किया गया था ताकि प्रधानमंत्री की वहां के लोगों से सुरक्षा हो सके. यही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान कड़े सुरक्षा के इन्तेजाम किए गए थे और पूर्व तट सड़क एक घंटे पहले ही पूरी तरह से बंद कर दी गई थी.

Image result for narendra modi go from helicopter in chennai

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री को कोई नुक्सान न पहुंचे इसके लिए आईआईटी मद्रास में जाने के लिए अलग से दीवार भी बनाई गई थी. आईआईटी मद्रास से वापस चेन्नई एयरपोर्ट पर जाने के लिए प्रधानमंत्री ने दोबारा हेलीकॉप्टर का उपयोग किया. यह एयरपोर्ट वहां से 10 किलोमीटर की दूरी पर है.

Leave a Reply

Top