आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > बीएसएनएल ने दिया रिलायंस जियो को टक्कर, अनलिमिटेड डाटा और कालिंग के साथ

बीएसएनएल ने दिया रिलायंस जियो को टक्कर, अनलिमिटेड डाटा और कालिंग के साथ

bsnl is offering broadband plan for its users

टेलिकॉम कंपनियों के बीच है बहुत कम्पटीशन। हर कोई फ्री डाटा, फ्री कालिंग की बातें कर रहा है। सारी कंपनियां कुछ ना कुछ नया ला रही हैं। बीएसएनएल ने रिलायंस जियो की छुट्टी करने के लिए एक बहुत अच्छा प्लान लांच किया किया है। इस प्लान के तहत यूज़र्स को अनलिमिटेड डाटा और फ्री कालिंग की सुविधा दी जायेगी।

क्या है प्लान?

कंपनी ने यूजर को खुद से बांधे रखने के लिए 1199 रुपये का एक ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किया है। जिसमें यूजर को फ्लैट 2 एमबीपीएस स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि ये प्लान नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए है। इसमें किसी भी तरह का कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं है। इसके साथ ही इस प्लान में डाउनलोड और अपलोड डाटा लिमिट अनलिमिटेड है और यह सभी सर्किल में उपलब्ध है।

कंपनी ने बताया है कि यूजर इस प्लान को एक महीने से तीन सालों तक के लिए ले सकते हैं। नीचे दी गई तस्वीर में आप एक महीने, एक साल, दो साल और तीन साल के लिए प्लान का शुल्क भी देख सकते हैं। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए जहां एक तरफ कंपनियां सस्ते से सस्ता प्लान लांच कर रही हैं वहीं, दूसरी तरफ सस्ते प्लान्स के चलते यूजर्स को कम पैसे में ज्यादा इंटरनेट यूज करने की सुविधा मिल रही है।

Leave a Reply

Top