आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > साउथ के इस सुपरस्टार ने मायावती की पार्टी बसपा के साथ किया गठबंधन, कहा,’मायावती को बनते हुए देखना चाहता हूं देश का प्रधानमंत्री’

साउथ के इस सुपरस्टार ने मायावती की पार्टी बसपा के साथ किया गठबंधन, कहा,’मायावती को बनते हुए देखना चाहता हूं देश का प्रधानमंत्री’

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हैं और सात चरणों में चुनाव होने की घोषणा भी हो चुकी है। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे।

chiranjeevi joins bsp

लेकिन सभी राजनैतिक दलों में एक दूसरे के साथ गठजोड़ की होड़ लगी हुई है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर साउथ के सुपरस्टार और जन सेना पार्टी  के प्रमुख पवन कल्याण ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन किया है और उन्होंने बीएसपी प्रमुख मायावती के बारे में कहा है कि वे बहनजी को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहेंगे।

इस तरह आंध्र प्रदेश में मायावती ने पवन कल्याण की पार्टी के साथ गठबंधन को अंजाम दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी है।

एएनआई ने पवन कल्याण और मायावती की फोटो के साथ ट्वीट कर इस गठबंधन की जानकारी दी है। इस ट्वीट में लिखा हैः जन सेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने BSP के साथ गठबंधन के बाद कहा- हम बहनजी को अपने देश का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहेंगे, यह हमारी तहेदिल से इच्छा है।

इस तरह BSP ने आंध्र प्रदेश में तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ हाथ मिला लिया है। साउथ के सुपरस्टार और चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने 14 मार्च 2014 को ‘जन सेना पार्टी’ की स्थापना की थी।

पवन कल्याण ने उस समय बीजेपी और टीडीपी के गठबंधन के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जमकर प्रचार किया था। लेकिन इस बार उन्होंने मायावती की पार्टी BSP के साथ गठबंधन करके दिखा दिया है कि वे अपने दम पर राज्य में कुछ करना चाहेंगे।  पवन कल्याण की फिल्म ‘गब्बर सिंह’ बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ की रीमेक बताई जाती है।

Leave a Reply

Top