आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट कब दौरान कांग्रेस नेता ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, मारने के लिए उठाया हाथ

वीडियो: लाइव डिबेट कब दौरान कांग्रेस नेता ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, मारने के लिए उठाया हाथ

अंजना ओम कश्यप एक भारतीय पत्रकार और समाचार एंकर है। वह आज तक समाचार चैनल का एक कार्यकारी संपादक है। वह भारत के सबसे सफल और प्रसिद्ध पत्रकारों में से एक है।

अंजना ओम कश्यप

वह अपने शो हला बोल और आज तक विशेष रिपोर्ट के लिए सबसे अच्छी तरह से जाने जाते हैं। वह दैनिक बहस शो हला बोल और देश भर में दर्शकों के चुनाव बहस शो, राजिलक और दीली के दिल मेरा क्या है आज तक पर आयोजित करती हैं।

उन्होंने पहले अन्य हिंदी चैनलों में बडी बेहस और दो टूक जैसे बहस कार्यक्रमों की मेजबानी की है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं.

उन्होंने बिहार से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। उन्होंने 2002 में जामिया मिलिया इस्लामिया कॉलेज दिल्ली से पत्रकारिता में डिप्लोमा किया। उन्होंने 2003 में दूरदर्शन के साथ पत्रकारिता करियर शुरू किया।

अंजना ने सुल्तान (2016 फ़िल्म) और टाइगर जिंदा है जैसे हिंदी फिल्मों में खुद के रूप में अभिनय किया।

लेकिन वह हमेशा नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करती हैं. अगर लाइव डिबेट के दौरान कोई भी प्रवक्ता नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलता है तो अंजना ओम कश्यप बौखला जाती हैं और उसको जमकर फटकार लगाती हैं. जैसा कि आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

नीचे दी हुई वीडियो में लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री की हिम्मत कैसे हुई कि उन्होंने मनमोहन सिंह को कह दिया कि उन्होंने चूड़ियां पहन रखी हैं.

इस पर अंजना ओम कश्यप भड़क जाती हैं और कहती हैं,’आप चूड़ियों जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बंद कीजिये.’

इसके बाद जयवीर शेरगिल कहते हैं कि आप बीजेपी के प्रवक्ता को क्यों कुछ नहीं बोल रही हैं. इसके बाद अंजना कहती हैं कि खूब बोल रहे हैं.

फिर जयवीर शेरगिल भड़क जाते हैं और कहते हैं की बीजेपी के नेता बहुत ज़ालिम हैं और वह आये दिन कई महिलाओं का बलात्कार करते रहते हैं.

यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के नेता महिलाओं का सम्मान करना जानते ही नहीं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top