आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बैंक के बाहर हुआ हंगामा, कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई

बैंक के बाहर हुआ हंगामा, कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई

cop fires in air outside punjab national bank in bulandshahar

बुलंदशहर: आज बुलंदशहर के एक बैंक के बाहर लोगों ने जमकर हंगामा किया. लोगों ने हंगामा बैंक में नकदी की कमी की वजह से किया है. वहां के गांववालों ने विडियो भी बनायी है जिससे सब कुछ साफ़ हो गया है. बुलंदशहर से तकरीबन 70 किलोमीटर दूर लोगों ने पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा के बाहर लाइन लगा रखी थी. एक कॉन्स्टेबल लोगों से बदसलूकी कर रहा था जिसकी वजह से कुछ औरतों की उस कॉन्स्टेबल से बहस हो गयी.

हेड कॉन्स्टेबल और महिलाओं के बीच झगड़ा बढ़ रहा था जिसके चलते दूसरे पुलिसवाले और बैंककर्मी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे. तभी एक औरत ने कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया जिसने पलटकर महिला को भी एक चांटा रसीद कर दिया. बाद में इस कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली भी चलाई. लेकिन इसके बावजूद महिलाएं नहीं रुकीं और पुलिसवाले पर चप्पलें बरसाई गई. इसके बाद पुलिस वाले ने अपनी रायफल की नोक भीड़ की तरफ कर दी लेकिन गोली नहीं चलाई. कॉन्स्टेबल ने अपनी रायफल से इन औरतों और बाकी के लोगों की पिटाई की.

मौके पर पुलिस पहुंची और कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को पूछताछ के लिए ले जाया गया. प्रशासन का कहना है कि गांववालों से बात करके हालात को शांत करने की कोशिश की जा रही है. इस बीच, सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

Leave a Reply

Top