आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > आतंकियों ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पंपोर में सेना पर किया हमला, तीन जवान शहीद

आतंकियों ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पंपोर में सेना पर किया हमला, तीन जवान शहीद

3 soldiers killed as terrorists attacked at army in pampore

श्रीनगर: श्रीनगर के पास पंपोर इलाके में आतंकियों ने आज दोपहर में सेना पर हमला कर दिया. इस हमले के कारण तीन जवान शहीद हो गये हैं और दो जवान घायल हो गये हैं.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आज दोपहर में पुलवामा जिले के पंपोर इलाके के कादलाबल में आतंकियों ने सेना के काफिले पर गोलीबारी शुरू कर दी. एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी के दौरान राजमार्ग पर काफी लोग होने के कारण सेना जवाबी कार्यवाही नहीं कर सकी. इस मौके फायदा उठाकर आतंकी भागने में सफल हो गए.

उन्होंने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की खोजबीन की जा रही है.उन्होंने बताया कि आतंकी मोटरसाइकिल पर आए थे और गोलीबारी कर के भाग गए. यह घटना शाम करीब 3.30 की है.

गौरतलब है कि पंपोर में इस साल कई आतंकी हमले हुए हैं. अक्टूबर में यहां एक सरकारी इमारत में दो आतंकवादियों ने हमला बोल दिया था. आंत्रप्रन्योर डेवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (ईडीआई) कैंपस के भीतर छिपे इन आतंकियों को मारने में 60 घंटे लगातार मुठभेड चली थी.

 इससे पूर्व फरवरी में इसी इमारत को तीन आतंकियों ने निशाना बनाया था. तब 48 घंटे की मुठभेड के बाद इन आतंकियों को मार गिराया था. इस मुठभेड में 5 सैनिकों सहित एक आम नागरिक की मौत भी हुई थी.

Leave a Reply

Top