आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > दीपिका पादुकोण इस व्यक्ति को गिफ्ट करेंगी 40 करोड़ रुपये का फ्लैट

दीपिका पादुकोण इस व्यक्ति को गिफ्ट करेंगी 40 करोड़ रुपये का फ्लैट

deepika padukone will gift 40 crore rs flat

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स के पास बहुत पैसा है जिसकी वजह से वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को महंगा गिफ्ट भी देते हैं। दीपिका पादुकोण ने एक आलिशान फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपये है और यह इसे किसी अपने को गिफ्ट करने वाली हैं। इस फ्लैट की लोकेशन उसी बिल्डिंग में है जहाँ दीपिका खुद रहती हैं।

दीपिका पादुकोण साल 2010 में ही एक शानदार घर की मालिक बन गई थीं। मुंबई के सबसे महंगे एरिया में से एक में दीपिका ने 4बीएचके अपार्टमेंट खरीदा था। दीपिका का यह अपार्टमेंट 26वें फ्लोर पर है, जिसे उन्होंने लगभग 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। तब दीपिका के इस फ्लैट को लेकर काफी चर्चा हुई थी।

अब दीपिका ने अपने ही टॉवर में एक और फ्लैट बुक कराया है। इस फ्लैट का नंबर है 3001 और यह 30वें फ्लोर पर है। अगर आप इस फ्लैट की कीमत जानेंगे, तो हैरान रह जाएंगे। दीपिका द्वारा खरीदे गए इस फ्लैट की कीमत लगभग 40 करोड़ रुपये हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि दीपिका ने यह फ्लैट एक स्पेशल शख्स को गिफ्ट करने के लिए खरीदा है। अगर आप सोच रहे हैं कि दीपिका की जिंदगी के वो स्पेशल शख्स रणवीर सिंह है, तो जरा रुकिये। दीपिका ने यह फ्लैट रणवीर के लिए नहीं खरीदा है। दरअसल, दीपिका ने यह फ्लैट अपने पिता प्रकाश पादुकोण के लिए खरीदा है।

सूत्र ने बताया, प्रकाश पादुकोण को यह कॉम्प्लेक्स बेहद पसंद आया था। कॉम्प्लेक्स में काफी हरियाली है और अन्य सुविधाओं के साथ ही इसमें एक बैडमिंटन कोर्ट भी है। इसलिए दीपिका ने सोचा कि क्यों ना पिता को इस कॉम्प्लेक्स में एक फ्लैट गिफ्ट किया जाए।

वैसे बता दें कि दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावती’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगी। दीपिका के अलावा फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Top