आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा नेता के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा नेता के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई


जैसा कि आप सब जानते हैं कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे जल्द ही आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिलहाल एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं।

fight between anurag bhadauriya and gaurav bhatiya during live debate सपा

एग्जिट पोल में जो स्थिति सामने आयी है, उसमें भी स्थिति साफ नहीं हो पायी है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों के नेता मीडिया में अपनी अपनी जीते के दावे कर रहे हैं।

विभिन्न टीवी चैनलों पर चुनाव नतीजों को लेकर बहस चल रहीं है और खूब गरमा-गरम बहस भी देखने को मिल रही है। लेकिन एक टीवी चैनल की डिबेट में तो स्थिति यहां तक आ गई कि भाजपा प्रवक्ता और सपा प्रवक्ता के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंच गया।

दरअसल शनिवार को नोएडा के एक स्टूडियो में एक टीवी चैनल की डिबेट में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया शामिल हुए। डिबेट के दौरान ही किसी बात पर दोनों के बीच बहस हो गई।

दोनों नेताओं में थोड़ी धक्का-मुक्की भी हुई और नौबत मारपीट तक आ ही गई थी कि डिबेट में मौजूद लोगों ने दोनों नेताओं को किसी तरह संभाला और दोनों का बीच-बचाव कराया।

हालांकि बात यहीं नहीं थमी और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद अनुराग भदौरिया को नोएडा पुलिस एक्सप्रेस-वे पुलिस स्टेशन लेकर गई।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया हाथापाई की किसी घटना से तो इंकार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अनुराग भदौरिया पर उनके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

भाटिया का कहना है कि “डिबेट के दौरान भदौरिया ने मेरे खिलाफ अनुचित भाषा का प्रयोग किया और मुझे धक्का दिया। फिलहाल मैंने उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करायी है।”

वहीं दूसरी तरफ अनुराग भदौरिया से इस मुद्दे पर अभी तक बात नहीं हो पायी है। हालांकि उनकी पार्टी के नेता और सांसद सुरेंद्र नागर ने इस मामले में गौरव भाटिया पर निशाना साधा है।

नागर ने कहा कि भाटिया सच नहीं बोल रहे हैं, उन्होंने हाथापाई शुरु की. भाजपा अन्य पार्टियों के प्रवक्ताओं को निशाना बना रही है। वहीं पुलिस डिबेट की वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि गौरव भाटिया भाजपा में शामिल होने से पहले सपा पार्टी के ही प्रवक्ता थे।

One thought on “वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा नेता के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई

Leave a Reply

Top