आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > ठीक हो रहे हैं धर्मेन्द्र, बताया हेमा मालिनी ने

ठीक हो रहे हैं धर्मेन्द्र, बताया हेमा मालिनी ने

hema malini told that actor dharmendra is recovering

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बताया है कि अभिनेता धर्मेन्द्र ठीक हो रहे हैं. धर्मेन्द्र जो कि 81 साल के हैं उनको नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्युंकी उन्हें बेचैनी और दर्द की शिकायत थी.

हेमा ने मंगलवार शाम ट्वीट किया, ‘अस्पताल में धरमजी के भर्ती होने को लेकर चिंतित लोगों के आश्वासन के लिए बता दूं कि वह ठीक हो रहे हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. आप सबका धन्यवाद.’

धर्मेंद्र के बेटे अभिनेता व फिल्मकार सनी देओल ने ट्वीट कर बताया कि फूड प्वाइजनिंग से उनके पिता बीमार पड़ गए और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है.

सनी ने ट्वीट किया, ‘मेरे पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने के लिए आप सबका धन्यवाद. वह फूड प्वाइजनिंग से बीमार पड़ गए थे और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. कृपया इस बारे में अटकलें न लगाएं.’

धर्मेंद्र ने 1960 में फिल्‍म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. वह आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई ‘ सैकंड हैंड हस्‍बैंड ‘ में दिखाई दिए हैं.

इसी साल न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को एक इंटरव्‍यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि वह नहीं चाहते कि उनके ऊपर कोई बायोपिक बने क्‍योंकि उनके जैसा ‘रंगीन’ एक्‍टर इस इंडस्‍ट्री में नहीं है जो उनका किरदार अदा कर सके.

Leave a Reply

Top