आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, कहा,’आपने और सरकार ने चूड़ियां पहन रखी हैं…’

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, कहा,’आपने और सरकार ने चूड़ियां पहन रखी हैं…’


जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. लेकिन वह हमेशा नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करती हैं.

अगर लाइव डिबेट के दौरान कोई भी प्रवक्ता नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलता है तो अंजना ओम कश्यप बौखला जाती हैं और उसको जमकर फटकार लगाती हैं. जैसा कि आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

नीचे दी हुई वीडियो में लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री की हिम्मत कैसे हुई कि उन्होंने मनमोहन सिंह को कह दिया कि उन्होंने चूड़ियां पहन रखी हैं.

इस पर अंजना ओम कश्यप भड़क जाती हैं और कहती हैं,’आप चूड़ियों जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बंद कीजिये.’

इसके बाद जयवीर शेरगिल कहते हैं कि आप बीजेपी के प्रवक्ता को क्यों कुछ नहीं बोल रही हैं. इसके बाद अंजना कहती हैं कि खूब बोल रहे हैं.

फिर जयवीर शेरगिल भड़क जाते हैं और कहते हैं की बीजेपी के नेता बहुत ज़ालिम हैं और वह आये दिन कई महिलाओं का बलात्कार करते रहते हैं.

यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के नेता महिलाओं का सम्मान करना जानते ही नहीं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top