आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कांग्रेस ख़ेमे में ख़ुशी की लहर, इस जगह एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी ने थामा कांग्रेस का हाथ

कांग्रेस ख़ेमे में ख़ुशी की लहर, इस जगह एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी ने थामा कांग्रेस का हाथ


जो लोग उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को कमजोर बताते हैं उनके लिए यह खबर किसी झटके से कम नहीं है. हम आपको बता दें कि एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी कुश सौरभ और बीजेपी के दो टर्म विधायक रहे जेपी सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

kush saurabh joins congress आईपीएस अधिकारी

2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में बड़े पैमाने पर पूर्व नौकरशाहों और भाजपा नेताओं का शामिल होने की कतार लग गई है.

वीआरएस लेकर कांग्रेस में शामिल

Image result for kush saurabh joins congress

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी कुश सौरभ ने समय से पूर्व ही रिटायरमेंट लेकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. कुश सौरभ काफी लोकप्रिय आईपीएस अधिकारी रहे हैं.

वो गोरखपुर के रहने वाले हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, प्रभारी गुलाम नबी आजाद और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी की अध्यक्षता में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

मुरादाबाद के कद्दावर भाजपा नेता

Image result for kush saurabh joins congress

यूपी की मुरादाबाद सीट से दो बार भाजपा विधायक रहे जेपी सिंह ने भी आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करते हुए भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने और देश, प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लिया.

बताते चलें कि यूपी में कांग्रेस के अकेले सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने के फैसले के बाद से ही पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.

मालूम हो कि यूपी में कांग्रेस के साथ शिवपाल सिंह यादव, अपना दल कृष्णा और अतीक अहमद समेत राष्ट्रीय लोक दल जैसे सहयोगी भी आ सकते हैं.

Leave a Reply

Top