आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > इस जगह बीजेपी के दिग्गज नेता ने दिया बीजेपी को अब तक का सबसे तगड़ा झटका, शामिल हुए कांग्रेस में

इस जगह बीजेपी के दिग्गज नेता ने दिया बीजेपी को अब तक का सबसे तगड़ा झटका, शामिल हुए कांग्रेस में


हम आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अब कांग्रेस पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव पर सारा ध्यान केंद्रित कर रही है। हम आपको यह भी बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में अब बहुत ही कम वक्त रह गया है और चुनाव से पहले हमें कई बड़े सियासी समीकरण देखने को मिल सकते हैं।

ramesh saxena joins congress कांग्रेस

अब खबर सामने आ रही है कि मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी बढ़-चढ़कर शुरू हो चुकी है। मुख्य मंत्री कमलनाथ की अगुवाई में कई भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

मध्यप्रदेश में बीजेपी को लगा बड़ा झटका

Image result for ramesh saxena joins congress

  • खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार के बाद अब उन्हें एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल बीजेपी के विधायक रमेश सक्सेना ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है।
  • बताया जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी विधायक बदले हुए अंदाज में नजर आ रहे है

बीजेपी नेता पार्टी छोड़ हुए कांग्रेस में शामिल

Image result for rahul gandhi in madhya pradesh

  • बीजेपी के पूर्व नेता रमेश सक्सेना पार्टी पर कई बड़े आरोप लगा डाले हैं। रमेश सक्सेना का कहना है कि बीजेपी में किसी को भी इज्जत नहीं दी जाती है इसलिए उन्हें पार्टी में रहते हुए हमेशा घुटन महसूस होती थी।
  • बीजेपी नेता काफी वक्त से सोच रहे थे कि पार्टी को छोड़ दे लेकिन सही वक्त और मौके का इंतजार कर रहे थे।

पार्टी छोड़ बीजेपी पर लगाए बड़े आरोप

Image result for rahul gandhi in madhya pradesh

  • गौरतलब है कि बीजेपी नेता रमेश सक्सेना द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ने का फैसला बिल्कुल सही मौके पर लिया गया है।
  • आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता रमेश सक्सेना का कांग्रेस में शामिल होना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए भी एक बड़ा झटका माना जा रहा है।
  • कांग्रेस में शामिल होने के बाद रमेश सक्सेना ने बीजेपी पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अब दलालों की पार्टी बन चुकी है।

Leave a Reply

Top