आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > यह करोड़पति महिला करने को तैयार है किसी से भी शादी, वजह जानकर आपकी आँखें नम हो जायेंगी

यह करोड़पति महिला करने को तैयार है किसी से भी शादी, वजह जानकर आपकी आँखें नम हो जायेंगी

हम सब यह बात जानते हैं कि अक्सर हम लोग अलग-अलग तरह की खबरें सुनते हैं। कई बार हम सुनते हैं कि कोई गरीब है और कोई अमीर है फिर भी वह अपनी परेशानियों का हल नहीं निकाल पाता है।

millionare saudi woman महिला wants marry

कुछ ऐसा ही हुआ है सऊदी अरब में रहने वाली एक करोड़पति महिला के साथ। इस महिला ने एक लाइव टीवी शो के दौरान शो के एंकर से कह दिया कि “मेरी इच्छा शादी करने की है।”

करोड़पति महिला करना चाहती है शादी

Image result for millionaire saudi woman wants to marry anyone

सऊदी अरब रहने वाली इस महिला का नाम हेस्सा है। हेस्सा ने शो में एंकर से कहा, “उसके पिता बहुत ही कंजूस आदमी थे, जो उसकी शादी उनके जीते जी नहीं करवाई और मेरी शादी करवाने से पहले ही मर गए और विरासत में अपनी लाखों की सम्पदा मेरे नाम पर छोड़ गए।”

हेस्सा अपने बारे में बताती है कि, “वह अभी अपने काम पर फोकस करना चाहती है, क्योंकि उसके पिता कहते थे की पैसों के बाद कोई भी मिल सकता है।”

सिर्फ मां बनने की है इच्छा

Image result for millionaire saudi woman wants to marry anyone

हेस्सा का कहना है कि “वह बस माँ बनना चाहती है, वह चाहती है की वह भी किसी बच्चे की माँ बने, भले ही वह आदमी पहले ही शादी शुदा क्यों ना हो, अगर उसके पति की पहले से भी कई पत्नियां हो तो उसे कोई समस्या नहीं है।”

हेस्सा की मां बनने की इच्छा इस कदर है कि वह कहती है, “मैं किसी जवान लड़के से शादी नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं बस ममता का अनुभव करना चाहती हूं।” बता दें कि हेस्सा की उम्र फिलहाल 40 साल है।

पैसों का लालच नहीं केवल ममता की है आस

Image result for millionaire saudi woman wants to marry anyone

जब शो में उनसे पूछा गया कि, क्या वह पैसों का लालच देकर यह करवाना चाहती है, तो हेस्सा ने अपने जवाब में कहा कि “मैं नहीं चाहती कि कोई बस पैसों के लिए यह सब करें, मेरी बस मां बनने की इच्छा है। मेरी सिर्फ यही एक शर्त है कि मैं जिससे भी शादी करुं उस व्यक्ति की अन्य पत्नियां भी इस बात से सहमत हो।”

शो के एंकर ने जब हेस्सा पूछा कि क्या वह इसके बदले रूपये और कार देंगी, तो उन्होंने कहा, “प्लीज शेख मुझे शर्मिंदा मत करो।”

लोगों ने दी कुछ ऐसी दिलचस्प रिएक्शन

Image result for millionaire saudi woman wants to marry anyone

हेस्सा की यह खबर काफी वायरल हुई है और कई लोगों ने इस पर मजाक बनाना भी शुरु कर दिया है। कई महिलाओं ने ट्वीटर पर अपने ही पति को मेंशन करते हुए कहा कि “वह उन्हें अपने साथ ले जा सकती हैं।” तो कई महिलाओं ने कहा की “बच्चा हो जाने के बाद वह पैसे दे सकती हैं।”

कुछ ने हेस्सा की भावनाओं को समझते हुए कहा कि “वह परिवार चाहती है, पति नहीं खरीदना चाहती।”

Leave a Reply

Top