आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी के पैरों तले खिसकी जमीन, यह दिग्गज महिला नेता 150 सरपंचों के साथ शामिल हुई कांग्रेस में

बीजेपी के पैरों तले खिसकी जमीन, यह दिग्गज महिला नेता 150 सरपंचों के साथ शामिल हुई कांग्रेस में

हम आपको बता दें कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में इतनी जबरदस्त पकड़ बना रखी है कि बीजेपी का कांग्रेस को रोकना लगभग असंभव लग रहा है। हम आपको यह भी बता दें कि लोग ऐसा मान रहे हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही जीत हासिल करेगी।

mona kaurav joins congress कांग्रेस

1. किसानों के निशाने पर शिवराज सरकार

Image result for mona kaurav joins congress

गौरतलब है कि बीते कुछ सालों से प्रदेश की सत्ता पर बीजेपी का कब्जा रहा है लेकिन हाल ही में राज्य की जनता ने शिवराज सरकार के खिलाफ सरेआम विरोध करना शुरू कर दिया है खासतौर पर किसानों ने कई बार सीएम शिवराज सिंह के पुतले फूंके हैं।

2. कमलनाथ के विकास मॉडल की हो रही वाहवाही

Image result for सरपंच मोना कांग्रेस में शामिल

मध्य प्रदेश का इकलौता इलाका छिंदवाड़ा इस वक्त राज्य के विकास मॉडल की तरह देखा जा रहा है और यह विकास छिंदवाड़ा से सांसद कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा किया गया है। इसके चलते कांग्रेस ने कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाया है।

3. मध्यप्रदेश में जीत की और बढ़ रही कांग्रेस

Image result for सरपंच मोना कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस नेता कमलनाथ की अगुवाई में मध्य प्रदेश में पार्टी के लिए लगातार खुशी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में बसपा के दिग्गज नेता देवाशीष जरारिया ने कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण कर ली है। जिससे पार्टी के लिए एक बड़ी मजबूती मानी जा रही है।

4.  कांग्रेस में शामिल हुई महिला युवा नेता

अब कभी सामने आई है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने मध्य प्रदेश की सबसे कम उम्र की सरपंच कुमारी मोना कौरव को उनके 150 सरपंचों और 100 से अधिक युवा साथियों समेत पार्टी में शामिल किया है।

5. रंग लाएगी राहुल गाँधी और कमलनाथ की मेहनत

Image result for सरपंच मोना कांग्रेस में शामिल

गौरतलब है कि राहुल गांधी और कमलनाथ मिलकर मध्य प्रदेश में चुनाव जीतने की जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इन दोनों नेताओं की यह मेहनत जरूर सफल होने वाली है।

निष्कर्ष:

Image result for सरपंच मोना कांग्रेस में शामिल

इस बार बीजेपी राज्य में हार के कगार पर पहुंच चुकी है। शिवराज सरकार को तगड़ा झटका मिल सकता है।

Leave a Reply

Top