आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बहुत ही शर्मनाक तरीका अपनाया, ब्लैकमनी को एक्सचेंज करने के लिए

बहुत ही शर्मनाक तरीका अपनाया, ब्लैकमनी को एक्सचेंज करने के लिए

most-shy-method-applied-for-exchanging-black-money

कोलकाता: एक 17 की लड़की जो कि बीमार है उसको दीनदयाल टाइप के लोग मिले. नोटबंदी के बाद तीन चार लोगों का हृदय परिवर्तन हुआ और वो इसकी मदद करना चाहते हैं. ये लड़की बीते 9 साल से बिस्तर लगी है.

सुमोना को विल्सन्स डिज़ीज नाम की बीमारी है. लिवर और दिमाग में कॉपर के जमाव से हुआ है ये. मम्मी का नाम है काकली और पापा कनन पाल. दोनों 9 साल से खूब कष्ट उठा रहे हैं. बेटी के इलाज के लिए पैसा जुगाड़ने में. पापा का छोटा सा प्रिंटिंग प्रेस है जिसकी महीने भर की कमाई है तकरीबन 20 हजार रुपए. और सुमोना की एक दिन की दवाई का खर्च चार हजार है. कैसे काम चल रहा है ये उनका कलेजा जानें.

लेकिन बीते हफ्ते इनसे कुछ लोग मिले. कहा कि आपने अपनी बेटी के लिए जो बैंक में एकाउंट खुलवाया है. उसमें हम पैसे डाल देंगे. उसमें से 30 परसेंट आप ले लेना इलाज के लिए. बाकी के पैसे कुछ हफ्तों बाद लौटा देना.

सुमोना के मम्मी पापा कहते हैं सवाल ही नहीं उठता. हमारे बेटी का इलाज काले पैसे से नहीं होगा. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक नीदरलैंड के अस्पताल से चार महीने की दवाएं मुफ्त आई हैं. उसके बाद फिर आगे का सोचा जाएगा. अगर आप सुमोना की हेल्प करना चाहते हो तो नीचे लिखी इन्फॉर्मेशन नोट कर लो.

Account No : 33025084252, State Bank of India
Account Name: Kakali Pal
Dum Dum Road Branch, Kolkata
Branch Code No 12373
IFSC: SBIN0012373

Mr Pal- 8902692776
Mrs Pal- 9432583273

Leave a Reply

Top