आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > ‘ऐ दिल है मुश्किल’ है रणबीर कपूर की दूसरी बड़ी हिट फिल्म

‘ऐ दिल है मुश्किल’ है रणबीर कपूर की दूसरी बड़ी हिट फिल्म

ranbir kapoor's second biggest hit film is ae dil hai mushkil

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अभिनेता रणबीर कपूर के अब तक के करियर की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन गई है. यह दावा फिल्म के निर्माताओं ने किया है. पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की फिल्म में मौजूदगी के कारण विवादों से घिरी रही ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज हुई. इसमें ऐश्वर्य राय बच्चन और अनुष्का शर्मा भी हैं.
फिल्म में अतिथि भूमिका में हैं शाहरुख खान
धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान भी अतिथि भूमिका में हैं. फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार तक 112.14 करोड़ रुपये (भारत में) और विदेशों में 1.24 करोड़ डॉलर की कमाई की है.

‘जग्गा जासूस’ है रणबीर की अगली फिल्म
फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का सफर शानदार है. हम यह जानकर उत्साहित हैं कि यह रणबीर कपूर के अब तक के करियर की दूसरी बड़ी हिट बन गई है. करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म बड़ी हिट इसलिए बनी, क्योंकि दर्शकों ने फिल्म की अवधारणा के प्रति प्यार दिखाया.” रणबीर की अगली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ है.
हाल ही में फिल्म के शारदार प्रदर्शन को देखते हुए करण ने मुंबई में स्थित अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा और रणबीर कपूर मुख्य रूप से शामिल थे.

पार्टी में रणबीर और दीपिका दोनों ही अलग-अलग पहुंचे. रणबीर ‘ये जवानी है दीवानी’ के अपने सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ पार्टी में पहुंचे.

गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ के सेट पर मिले और जल्द ही उनके बीच डेटिंग शुरू हो गई थी, लेकिन एक साल बाद ही दोनों की ब्रेकअप की खबर सुर्खियों में थी. इसके बाद दोनों को ‘यह जवानी है दीवानी’ और  ‘तमाशा’ में देखा गया.

Leave a Reply

Top