आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बोहरा समाज ने खोली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोल, इस कारण बिना बुलाये पहुंचे थे बोहरा समाज के कार्यक्रम में

बोहरा समाज ने खोली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोल, इस कारण बिना बुलाये पहुंचे थे बोहरा समाज के कार्यक्रम में

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में बोहरा समाज द्वारा आयोजित किये गए कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने बोहरा समाज के लोगों की खूब तारीफ की।

narendra modi नरेंद्र मोदी meets bohra samaj

1. बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम नरेंद्र मोदी

Image result for narendra modi meet bohra samaj

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश के उज्जैन में आयोजित किए गए बोहरा समाज के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने बोहरा समाज के लोगों के बारे में काफी तारीफें की हैं।

2. बोहरा समाज के साथ बताया पुराना रिश्ता

पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में बताया था कि बौहरा समाज के लोगों के साथ उनका रिश्ता काफी पुराना है। गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए बोहरा समाज के लोगों ने उनकी काफी मदद की है। इसके लिए वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

3. शाहनवाज़ हुसैन ने दी पीएम मोदी पर सफाई

Related image

गौरतलब है कि इस मामले में पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर भी आ गए थे। लेकिन अब बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सफाई देते हुए कहा है कि पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए भी बोहरा समाज के कार्यक्रम में जाते थे।

4. धर्मगुरु से लिया मोदी ने आशीर्वाद

Image result for narendra modi meet bohra samaj

आपको बता दें कि हाल ही में हुए बौहरा समाज के कार्यक्रम में पीएम मोदी द्वारा शामिल होने पर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह पीएम मोदी का कोई राजनीतिक दौरा नहीं था। पीएम मोदी यहां पर धर्मगुरु सैदाना का आशीर्वाद लेने आए थे।

5. लोकसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा पीएम नरेंद्र मोदी का ये दौरा

Image result for narendra modi meet bohra samaj

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को बौहरा समाज द्वारा किसी भी तरह का निमंत्रण नहीं दिया गया था। बल्कि वह खुद ही इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। विपक्षी दल पीएम मोदी के इस दौरे को आने वाले लोकसभा चुनाव के साथ जोड़कर देख रहे हैं।

निष्कर्ष: बीते 4 सालों में देश के मुसलमानों के साथ बीजेपी ने जिस तरह का सलूक किया है उससे अब पार्टी को अपना वोट बैंक खत्म होने का खतरा दिखने लगा है।

Leave a Reply

Top