आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > एनडीटीवी चैनल को सुबह-सुबह मिली बहुत ही बड़ी खुशखबरी, जानकर दिल ख़ुशी से झूम उठेगा

एनडीटीवी चैनल को सुबह-सुबह मिली बहुत ही बड़ी खुशखबरी, जानकर दिल ख़ुशी से झूम उठेगा

जैसा कि आप सब जानते हैं कि इस ज़माने में बहुत सारे मीडिया चैनल हैं. समय के साथ-साथ यह मीडिया चैनल बढ़ते ही जा रहे हैं. लेकिन अगर हम बात करते हैं विश्वसनीय ख़बरें दिखाने के बारे में तो इसमें कुछ चुनिंदा न्यूज़ चैनल ही शामिल हैं.

ndtv एनडीटीवी most trusted channel

एनडीटीवी चैनल को मिला एशिया का सबसे विश्वसनीय चैनल होने का अवार्ड

Image result for ndtv get best news channel in asia award ravish kumar

आपको यह जानकर बेहद ख़ुशी होगी कि IBC Infomedia ने एनडीटीवी को यह अवार्ड एशिया का सबसे विश्वसनीय चैनल होने के कारण दिया है. आपको बता दें कि मौजूदा समय में एनडीटीवी ही मात्र एक ऐसा चैनल है  जो इलेक्शन की ख़बरें बेहद  अलग अंदाज और रोचक तरीके से दिखाता है.

एनडीटीवी चैनल के रवीश कुमार हैं आज के समय के सबसे लोकप्रिय एंकर

Image result for ndtv get best news channel in asia award ravish kumar

आपको जानकर बेहद ख़ुशी होगी कि आज के समय का सबसे लोकप्रिय एंकर कोई और नहीं बल्कि रवीश कुमार हैं. उनका शो प्राइम टाइम लोगों के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है.

रवीश कुमार अपने शो प्राइम टाइम में नौकरी सीरीज भी चला रहे हैं. वह अब तक नौकरी पर कुल 30 सीरीज कर चुके हैं. आपको बता दें कि इससे सत्ता और संस्थान पर लापरवाही करने वाले लोगों की नींद उड़ी हुई है।

आपको बता दें कि पूरी दुनिया के किसी भी न्यूज़ चैनल ने अभी तक नौकरी पर एक साथ 30 सीरीज नहीं की है. जब हर शाम दूसरे न्यूज़ चैनलों पर हिंदू-मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद की डिबेट चलाई जाता है तब रवीश कुमार देश के सबसे गंभीर मुद्दों जैसे कि: बेरोजगारी, शिक्षा, महंगाई पर चर्चा करते हैं।

Leave a Reply

Top