आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: इस जगह जनता ने रोका वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार को, देखिये फिर क्या हुआ आगे

वीडियो: इस जगह जनता ने रोका वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार को, देखिये फिर क्या हुआ आगे

एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार देश के एक ऐसे पत्रकार है जिनकी लोखप्रियता करोड़ो में है रविश कुमार को देश की जनता बहुत पसंद करती है रविश कुमार को सुनने वालों की कमी नहीं है। गौरतलब है कि आज कल के बचे कूचे ईमानदार मीडिया पत्रकारों में से एक रवीश कुमार भी हैं।

people stop ravish kumar रवीश कुमार

 

सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले इस पत्रकार को सोशल मीडिया से जुड़े कुछ लोग ट्रोल भी करते है इसके बावजूद रविश कुमार पूरी बेबाकी से सत्ता से सवाल पूछते है. हाल ही में रवीश कुमार दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

जहां से निकलते वक्त उन्हें कुछ लोगों ने सवाल पूछने के लिए घेर लिया। इस दौरान यहां पर मीडिया के भी कुछ लोग शामिल थे जो रवीश कुमार से हाल ही में हुए आ’तंकी ह’मले को लेकर सवाल जवाब करने लगे।

इस पर रवीश कुमार ने लोगों को जवाब देते हुए कहा है कि पाकिस्तान से लड़ाई करने से भारत की परेशानियां हल नहीं हो सकती। इस हमले को चुनाव से न जोड़ कर देखे नहीं चुनाव में इसका किसी को फ़ायदा लेने दे.

इसके अलावा भीड़ में से एक शख्स ने रवीश कुमार से सवाल पूछा कि हाल ही में उन्होंने थर्टीन रोस्टर प्वाइंट्स बनाए थे। जिस पर सरकार काम क्यों नहीं कर रही है।

रवीश कुमार ने इसका बखूबी हस्ते हुए जवाब देते हुए कहा कि यह सवाल आपको सरकार से पूछना चाहिए। मैं सरकार नहीं हूं, मैं पत्रकार हूं। मेरा काम लोगों को जागरूक करना है।

अगर लोग जागरुक हैं तो सरकार से सवाल पूछे। इसके साथ उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस वक्त लोगों को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर लड़ाने में लगे हुए है हिंदू लोगों के मनों में मुसलमानों के खिलाफ गलत भावनाएं जगाई जा रही है वही मुसलमानो को हिन्दुओ के खिलाफ भावनाय जगाई जा रही है हिन्दू- मुस्लमान को आपस में भड़काया जा रहा है। लोग धर्म के नाम पर बढ़ते चले जा रहे हैं जिसका सीधा फायदा इन राजनीतिक दलों को हो रहा है.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top