आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये क्यों मुनव्वर राना के घर के आस पास हुई पुलिस फोर्स तैनात

जानिये क्यों मुनव्वर राना के घर के आस पास हुई पुलिस फोर्स तैनात


जैसा कि आप सब जानते हैं कि उत्‍तर प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बन गई है. हम आपको बता दें कि बीजेपी ने एक बार फिर मजबूत बढ़त बना ली है. इसके साथ ही यूपी में एक बार फिर से योगी आदित्‍यनाथ मुख्‍यमंत्री बन चुके हैं.

यूपी चुनाव के नतीजों के बाद शायर मुनव्वर राना भी चर्चा में आ गए है. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है. लखनऊ में मुनव्वर राना जिस कॉलोनी में रहते है, उसका गेट भी बंद कर दिया गया है.

मुनव्वर राना की बेटी भी है चुनावी मैदान में

इसके साथ-साथ उनके घर के आस-पास के पूरे इलाके में पुलिस फोर्स की तैनाती भी की गई है. आपको याद दिला दें कि शायर मुनव्वर राना नेे चुनावों के बीच कहा था कि अगर सूबे में योगी आदित्यनाथ दूबारा सीएम बनते है तो वह यूपी छोड़ देंगे.

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों की बात की जाए तो बीजेपी गठबंधन फिलहाल 261 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है जबकि समाजवादी पार्टी और RLD का गठबंधन 137 सीटों पर सिकुडता दिख रहा है. वहीं इस चुनाव में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी की स्थिति बेहद चिंताजनक है.

वहीं यूपी चुनाव के मैदान में मुनव्वर राना की बेटी उरूसा राना भी उतरी है. उरूसा कांग्रेस के टिकट से उन्नाव की पुरवा सीट से मैदान में है और उन्‍हें बहुत बुरी शिकस्त का सामना करना पड रहा है. दोपहर एक बजे तक के आंकड़े के मुता‍बिक उरूसा को नोटा से भी कम वोट मिले हैं.

तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश- मुनव्वर राना

आपको बता दें कि शायर मुनव्वर राना ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ अगर दोबारा सीएम बनते है तो मैं यूपी छोड़ दूंगा और दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा.

उन्‍होंने कहा था कि मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं था लेकिन मुझे अब बड़े दुख के साथ यह शहर, यह राज्‍य, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा.

मुनव्वर राना ने कहा था कि पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी के कंधे पर हाथ रखकर ही बुरा किया. इसी के चलते उन्होंने यूपी में इतना भेदभाव फैलाया.

इस सरकार का सिर्फ नारा है सबका साथ सबका विकास, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. अगर इनका बस चले तो यह सूबे से मुसलमानों को छुड़वा दें. मुसलमानों के लिए दिल्ली कोलकाता गुजरात ज्यादा सुरक्षित राज्‍य है.

Leave a Reply

Top