आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लाइव डिबेट के दौरान संबित पात्रा को जमकर धोया, कहा,’तुझे डायरेक्टर के पद से…’

वीडियो: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लाइव डिबेट के दौरान संबित पात्रा को जमकर धोया, कहा,’तुझे डायरेक्टर के पद से…’

जैसा कि आप सब जानते हैं कि संबित पात्रा बीजेपी के एक जाने-माने प्रवक्ता हैं. लेकिन वह जहां भी लाइव डिबेट में जाते हैं वहां पर बेहद विवादित बयान दे देते हैं.

priyanka chaturvedi प्रियंका चतुर्वेदी target sambit patra during live debate

इसी कारण वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से संबित पात्रा कह रहे हैं कि कांग्रेस वाले हमें कहते हैं हिन्दू तालिबानी तो कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी भी कहती हैं कि तुझे डायरेक्टर का पद छोड़ देना चाहिए क्योंकि तू इस पद के लायक नहीं है.

यही नहीं कभी-कभी संबित पात्रा तो हद पार कर देता है और उसे न्यूज़ एंकर लाइव डिबेट से भगाने पर मजबूर हो जाते हैं. वैसे नीचे दी हुई वीडियो में मुद्दा बेहद खास है.

मुद्दा कुछ इस तरह से है कि आरएसएस शाखा पर तो पूरी तरह से प्रतिबंध लग जाना चाहिए. इस पर संबित पात्रा भड़क जाता है और ऊट-पटांग बयान देने लगता है.

यह सारी बातें आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top