आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की बोलती हो गई बंद

वीडियो: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की बोलती हो गई बंद

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. लेकिन समस्या यह है कि आज तक न्यूज़ चैनल बिक गया है जिसके कारण इस चैनल पर हमेशा नरेंद्र मोदी की तारीफ की जाती है.

priyanka chaturvedi targets anjana om kashyap अंजना ओम कश्यप

अगर कोई लाइव डिबेट में मोदी सरकार के खलाफ बोल देता है तो अंजना ओम कश्यप को मिर्ची लग जाती है और वह उसको जमकर फटकार लगा देती हैं. वैसे तो अंजना ओम कश्यप अपनी बेबाक पत्रकारिता के लिए जानी जाती हैं लेकिन वह मोदी समर्थक हैं.

अंजना ओम कश्यप जब भी लाइव डिबेट करती हैं तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को ज़रूर बुलाती हैं. वैसे नीचे दी हुई वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी भी शामिल हैं.

इस लाइव डिबेट में एमजे अकबर को लेकर बहस चल रही है. पहले अंजना कहती हैं कि प्रियंका चतुर्वेदी क्या आप मोदी सरकार के इस फैसले से खुश हैं कि उन्होंने एमजे अकबर को उनके पद से हटा दिया गया है.

तो प्रियंका चतुर्वेदी कहती हैं यह फैसला सरकार ने गलत लिया है और सरकार को इस तरह से अचानक से एमजे अकबर को उनके पद से नहीं हटाना चाहिए था.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top