आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला को जमकर लगाई फटकार

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला को जमकर लगाई फटकार


आज तक न्यूज चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप का शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर दिए गए बयान का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अंजना ने टीवी डिबेट के दौरान कहा था कि आदित्य ठाकरे शिवसेना के राहुल गांधी साबित होंगे। हालांकि, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद  अंजना ने ट्वीट के जरिए अपने बयान पर खेद प्रकट कर दिया है। अंजना ने  कहा कि ये उनका कमेंट था, जिसका चैनल या नेटवर्क से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन शिवसेना इस मुद्दे पर नरमी बरतने के मूड में नजर नहीं आ रही है।

अंजना ओम कश्यप के बयान के बाद शिवसेना की नेता व प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रियंका ने अंजना पर परोक्ष निशाना साधते हुए उन्हें भाड़े का टट्टू बताया। मालूम हो कि प्रियंका चतुर्वेदी कुछ महीने पहले ही कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल हुई हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी ने अंजना ओम कश्यप का नाम लिए बिना अपने ट्वीट में लिखा, ‘कौन क्या साबित होगा वो तो समय ही तय करेगा, पर कुछ लोग तो बहुत पहले से ही भाड़े के टट्टू साबित हो चुके हैं! पत्रकारित्ता पर ध्यान दें, भविष्यवाणी तो तोता भी सड़कों पर पैसे से करता है।’ बता दें कि इंडिया टुडे कॉन्केल्व में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे शामिल हुए थे जिसमें आदित्य ने राज्य की सियासत और गठबंधन की सियासत पर अपने विचार रखे थे। इसका टीवी पर लाइव प्रसारण हो रहा था, उसी दौरान अंजना ने ये टिप्पणी की थी।

प्रियंका चतुर्वेदी की बात का कई लोगों ने सोशल मीडिया पर समर्थन किया है तो कई लोगों ने उन्हें कांग्रेस में वापसी की सलाह दी है। कुछ लोगों ने कहा कि अंजना ने इसमें गलत क्या कहा? एक यूजर ने लिखा, “आप अंजना को बोल रही हो पर उसने गलत क्या बोला। राहुल गांधी तो तुम्हारे हिसाब से तो बहुत बड़ा और उम्मीदों से भरा नेता था ना, तो अब आदित्य ठाकरे को compare कर लिया तो इसमें क्या गलत बोल दिया। बाकी तुम अपना नेता बनाती तो पप्पू लोगों को ही..”

हालांकि, अंजना के समर्थन में भी कई लोग सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। उनमें से एक ने लिखा, “इसमें कोई रिग्रेट की बात नही है अंजना जी, आपने कुछ ऐसा नही बोला,  कई बार इंसान बोलता कुछ है और मतलब कुछ और निकाल लिए जाते है, ये सोशल मीडिया का दौर है ऐसा ही होता है, ऐसी चीज़ों को इग्नोर कर आगे बढ़ते रहिए।”

आदित्य महाराष्ट्र में भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने, सीटों के बंटवारे, गठबंधन का भविष्य और मुख्यमंत्री पद के दावेदार के संबंध में अपनी बात रख रहे थे। आदित्य ठाकरे कह रहे थे कि हर पार्टी को बड़ा सपना देखने का हक है। मालूम हो चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव की तारीखों की घोषणा की। दोनों राज्यों के चुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे।

चुनाव आयोग की घोषणा से यह स्पष्ट हो गया है कि दीवाली से पहले ही दोनों राज्यों में नई सरकार का गठन हो जाएगा। ऐसे में महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन चुनाव की अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन को भाजपा-शिवसेना गठबंधन के हाथों बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top