आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: राहुल गांधी ने ‘मोदी’ शब्द को लेकर पूछ डाले ऐसे सवाल, कहा,’सारे चोरों का…’

वीडियो: राहुल गांधी ने ‘मोदी’ शब्द को लेकर पूछ डाले ऐसे सवाल, कहा,’सारे चोरों का…’

2019 लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं। हम आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड की राजधानी रांची में शनिवार को एक रैली को संबोधित किया।

Image result for rahul gandhi asks that why all thieves names are modi

इसमें उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तं’ज कसा। राहुल ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद देश छोड़ चुके नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के साथ-साथ ललित मोदी का भी जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर एयर फोर्स से पैसे चु’राने का गंभीर आरोप भी लगाया। उनका इशारा राफेल डील की तरफ था।

पहला तंज- सब चोरों का नाम मोदी क्यों

आपने नीरव मोदी का नाम सुना है, ललित मोदी को सुना है। नीरव मोदी को नरेंद्र मोदी भाई कहते हैं। आपने टीवी में देखा होगा मेहुल भाई, नीरव भाई… अच्छा एक बात समझाओ इन सब चोरों के नाम मोदी क्यों हैं?’

गौरतलब है कि नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर पंजाब नेशनल बैंक के साथ हजारों करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। दोनों ही फिलहाल देश से फरार हैं। भारतीय एजेंसियां उनकी संपत्तियां जब्त कर जांच कर रही हैं।

दूसरा तंज- राफेल डील पर

कांग्रेस अध्यक्ष ने पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की Air Strike का जिक्र करते हुए कहा, ‘भारतीय वायुसेना देश की रक्षा करती है। वायुसेना के पायलट अपनी जान कुर्बान करते हैं लेकिन हमारे प्रधानमंत्री वायुसेना से ही पैसा चुराते हैं और अनिल अंबानी की पॉकेट में रखते हैं। यह शर्मनाक है।’

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी 36 राफेल विमानों की खरीद को लेकर मोदी सरकार पर लंबे समय से आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार ने यूपीए की तुलना में राफेल के लिए ज्यादा कीमत चुकाई है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top