आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान राकेश टिकैत ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की हो गई बोलती बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान राकेश टिकैत ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की हो गई बोलती बंद

यूं तो आपने बहुत सारी डिबेट किसान आंदोलन को लेकर देखी होंगी लेकिन आज की जो डिबेट है वाकई आपको देखने लायक है क्योंकि इस डिबेट में किसान नेता राकेश टिकैत जिस तरह से लताड़ लगाई है अंजना ओम कश्यप को वह देखने लायक है. लगातार वह सवाल पे सवाल दागने की कोशिश कर रही थीं.

लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत ने ना सिर्फ जवाब दिया बल्कि उस लहजे में जवाब दिया। सीधा-सीधा बताया कि किस तरह से वह बीजेपी के प्रवक्ता की तरह काम कर रहे हैं.

उन्ही का ज़िक्र नहीं किया बल्कि वह सारी गोदी मीडिया का ज़िक्र किया है जिसका लगातार पूरे किसान आंदोलन में उससे पहले से अलग-अलग जहाँ-जहाँ प्रोटेस्ट हुए हैं उनमे गोदी मीडिया कहकर बहिष्कार होता रहा है.

यह वीडियो मैं आपके सामने रखूंगा लेकिन उससे पहले मैं आपको यह बता दूँ कि आज 31 मई है और आज ही के दिन जो है किसान आंदोलन में जगह-जगह सिंगू बॉर्डर पर भी, गाज़ीपुर बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर जहाँ-जहाँ किसान इकठ्ठा हुए वहां पर अपने-अपने ट्रैक्टरों और घरों पर काला झंडा लगा कर काला दिवस मनाया है.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top