आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > रिलायंस जियो यूज करते हैं तो इस शानदार ऑफर का फायदा जरूर उठाएं

रिलायंस जियो यूज करते हैं तो इस शानदार ऑफर का फायदा जरूर उठाएं

नई दिल्लीरिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही धमाकेदार ऑफर लाया है. जब रिलायंस जियो लॉन्च हुआ था तबसे ही इसके ग्राहक मुफ्त इंटरनेट का आनंद ले रहे हैं.

reliance jio रिलायंस जियो best offer

रिलायंस जियो की वेबसाइट के अनुसार ग्राहकों की अलग-अलग डेटा की मांग को देखते हुए कंपनी ने कई नए प्लान लॉन्च किए हैं.

जियो की डेटा क्रांति के बाद टेलीकॉम सेक्टर की दूसरी कंपनियां भी लगातार नए ऑफर के साथ जियो को टक्कर दे रही हैं. इसे देखते हुए जियो अपने ग्राहकों के लिए हाई स्पीड वाला नया प्लान लाने को मजबूर हुई है.

रिलायंस जियो दो या तीन जीबी डेटा प्रतिदिन के साथ अपने ग्राहंको के लिए दो ऑफर का विकल्प दे रही है.

509 रुपए है रिलायंस जियो का पहला प्लान

जियो की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक दो जीबी हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन के साथ जियो का पहला प्लान 509 रुपए का है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, मैसेज और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही इस प्लान में अधिकतम 98 जीबी तक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. दो जीबी तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी. आपको बता दें कि इस पैक कि वैलिडिटी 49 दिन की होगी.

रिलायंस जियो का दूसरा प्लान 799 रुपए का है

जियो के अनुसार दूसरा प्लान 3 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन के साथ 799 रुपए का है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 3 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, मैसेज और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी. 3 जीबी तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी.  इस पैक कि वैलिडिटी मात्र 28 दिन की रखी गई है. 799 के इस प्लान में आपको आधिकत्म 84 जीबी तक डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा.

Leave a Reply

Top