आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > क्या आप जानते हैं बिग बॉस की दमदार आवाज़ के पीछे कौन है?

क्या आप जानते हैं बिग बॉस की दमदार आवाज़ के पीछे कौन है?

आप सभी को यह बात तो मालूम होगी कि बिग बॉस आज के समय में एक मात्र ऐसा शो है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं और इस शो को देखने की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. बिग बॉस शो की सबसे खास और अनोखी बात यह है कि इस शो के 11 सीजन बहुत ही सफलता के साथ पूरे हो गए हैं और इस शो को बेहद शानदार टीआरपी भी मिली है. बिग बॉस के घर में आने के लिए लोग अपनी भरपूर कोशिश करते हैं और जी जान लगा कर मेहनत करते हैं ताकि वह इस घर में आ सकें.

big boss बिग बॉस voice

बिग बॉस शो के होस्ट भी काफी दमदार और लुभावने हैं. इस शो को बॉलीवुड के स्टार सलमान खान होस्ट करते हैं. सलमान खान के इतने सारे फैन हैं कि सिर्फ सलमान खान के इस शो में होने से यह शो हिट हो गया है. बहरहाल इस शो में घर के अंदर गूंजने वाली एक दमदार आवाज आप सबने सुनी होगी जिसमे आप पूरे शो में कुछ इस अंदाज में सुनते रहते हैं कि “बिग बॉस चाहते हैं कि…..”.

जैसा कि आप सब जानते हैं कि यह आवाज शो के दौरान घर में गूंजना शुरू करती है तो न सिर्फ घर के अंदर रहने वाले सदस्यों की धड़कने तेज हो जाती हैं बल्कि इस शो को देख रहे दर्शको के भी कान खड़े हो जाते हैं कि पता नहीं अब बिग बॉस कौनसा हुक्म देने वाले हैं. लेकिन कहीं न कहीं इस शो को देखने वालों के अंदर एक बात तो हमेशा रहती होगी और इस बात को लेकर जिज्ञासा भी रहती होगी कि आखिर ये आवाज है किसकी और इस आवाज के पीछे है कौन है? आखिर इस दमदार आवाज के पीछे वाला आदमी दिखता कैसा है?

चलिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योकि हम यहाँ आपको इस राज से पर्दा हटाकर इसकी सच्चाई दिखाने के लिए ही बैठे हुए हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस आवाज के पीछे आखिर कौन है. इस आवाज के पीछे जो व्यक्ति है वह जाने माने वौइस् ओवर आर्टिस्ट अतुल कपूर हैं और यही बिग बॉस की आवाज में अपने हुक्म सुनाते हैं. कहा तो यह भी जाता है कि अतुल बिग बॉस के ही घर में एक गुप्त कमरे में रहते हैं और यहीं से घर के अंदर रहने वाले हर सदस्य की गतिविधि पर नजर रखते हैं.

अभी हाल में ही अतुल की कुछ फोटोज सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. अब आप भी देख लीजिये कि इस आवाज के पीछे जो आदमी है वह देखने में कैसा है.

Leave a Reply

Top