आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, इस बड़े अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, इस बड़े अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव


बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त शनिवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराए गए। उन्हें सांस लेने में तकलीफ बताई जा रही है। दत्त का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। शाम को उन्हें मुंबई के Lilavati Hospital में एडमिट कराया गया।

बताया गया कि संजय सांस की तकलीफ और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लाए गए। उनका रैपिड एंटीजेन के जरिए COVID-19 टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि, RT-PCR टेस्ट के लिए उनके स्वैब का सैंपल लिया गया है।

फिलहाल वह अस्पताल के नॉन-कोरोना वॉर्ड में भर्ती हैं। डॉक्टर्स उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हैं। जानकारी के मुताबिक, दत्त के कुछ टेस्ट कराए जाने बाकी हैं।

लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ.वी रविशंकर के मुताबिक, “संजय दत्त की हालत फिलहाल स्थिर है।”

बता दें कि देश में कोरोना के एक दिन में 61,537 नये मामले आने के साथ शनिवार को संक्रमण के कुल मामले 20,88,611 हो गये। वहीं, अब तक कोरोना से संक्रमित 14,27,005 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 68.32 प्रतिशत हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, 933 और लोगों के दम तोड़ने से मृतकों की संख्या 42,518 हो गई है। देश में अभी कोविड-19 के 6,19,088 मरीज उपचाररत हैं जो संक्रमण के कुल मामलों का 29.64 प्रतिशत है। इस बीमारी से मृत्युदर और घटकर 2.04 रह गयी है।

Leave a Reply

Top