आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब टीएमसी समर्थक गार्गा चटर्जी ने राजनाथ सिंह को कहा निकम्मा तो कुछ इस तरह से भड़की अंजना

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब टीएमसी समर्थक गार्गा चटर्जी ने राजनाथ सिंह को कहा निकम्मा तो कुछ इस तरह से भड़की अंजना


जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. हम उन्हें अक्सर आ तक न्यूज़ चैनल पर लाइव डिबेट करते हुए देख सकते हैं.

नीचे दी हुई वीडियो में अंजना ओम कश्यप कह रही हैं कि उन्होंने सीएए के विरोध में अपने एक इवेंट में रैली में कहा कि हम 15 करोड़ बाकी 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। हम मुस्लिम 15 करोड़ हो गए हैं और वह कहते हैं हम अपनी आज़ादी छीन कर लेंगे और यही आज़ादी के नारे हर जगह जो तथाकथित शाहीन बाग देश में बन रहे हैं वहां पर लगाये जा रहे हैं.

इसके बाद मुनव्वर राना की बेटी उरुशा राना कहती हैं कि मैं इससे बिलकुल सहमत हूँ कि आज़ादी हमारा हक़ है और आज़ादी को हमसे कोई छीन नहीं सकता है.

इसपर अंजना ओम कश्यप भड़क जाती हैं और कहती हैं कि किसने आपको ग़ुलाम बना लिया है उरुशा जी. तो उरुशा कहती हैं कि देखिये ग़ुलाम बनाया नहीं गया है. ग़ुलाम तो हम लोग पहले थे जब अंग्रेज़ थे यहाँ पर अब ग़ुलाम बनाना चाह रहे हैं बीजेपी और आरएसएस वाले।

यह सारी बातें आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top